VIDEO: कैप्‍टंसी टास्‍क के लिए गाली-गलौज पर उतरे लव त्‍यागी और प्रियांक शर्मा

कप्‍तानी टास्‍क पर चल रही बातचीत को लेकर लव त्‍यागी और प्रियांक के बीच जमकर कहा सुनी हुई है और यह दोनों घर में एक-दूसरे को गाली देते और आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं.

Deepika Sharma दीपिका शर्मा | Updated: Dec 6, 2017, 01:22 PM IST
VIDEO: कैप्‍टंसी टास्‍क के लिए गाली-गलौज पर उतरे लव त्‍यागी और प्रियांक शर्मा
(फोटो साभार- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में इस समय लग्‍जरी बजट और कप्‍तानी का टास्‍क चल रहा है, जिसमें सारे घरवाले बेबीसिटर बने हुए हैं. यूं तो टास्‍क में सभी स्‍ट्रैटजी बनाते हैं, लेकिन अपनी स्‍ट्रैटजी फेल होने पर घर के दो बेहद अच्‍छे दोस्‍त आपस में भिड़ गए हैं. कप्‍तानी टास्‍क पर चल रही बातचीत को लेकर लव त्‍यागी और प्रियांक के बीच जमकर कहा सुनी हुई है और यह दोनों घर में एक-दूसरे को गाली देते और आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं.

दरअसल मंगलवार को बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट और कैप्टेंसी का टास्क दिया था, जिसमें घर के गार्डन एरिया को डे केयर सेंटर में बदल दिया गया और सभी घरवालों को बेबीसिटर बनाया गया. इस दौरान घर के हर एक सदस्य के पास घर के किसी दूसरे सदस्य की डॉल और प्रैम दी गई और उनको बच्चों के रोने की आवाज आने पर घर के गार्डन एरिया में बनी पार्किंग में प्रैम पार्क करने के लिए कहा गया. इस दौरान जो सदस्य अपनी प्रैम को पार्क नहीं कर पाता वह टास्क से बाहर हो जाता है.

bigg boss, luv tyagi

इसी टास्‍क में प्रियांक के पास पुनीश के नाम का प्रैम है. ऐसे में पहली बार जब बच्चों के रोने की आवाज आती है तो प्रियांक अपनी प्रैम को पार्क नहीं कर पाते और इस वजह से पुनीष कैप्टेंसी से बाहर हो जाते हैं. इसी पर बात करते हुए लव और प्रियांक में आपस में जमकर झगड़ा हो जाता है. अपनी स्‍ट्रैटजी पर बात करते हुए लव और प्रियांक लड़ पड़ते हैं. यहां हिना भी होती हैं और वह इन दोनों को अलग करने की कोशिश करती हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

बता दें कि इस हफ्ते शिल्‍पा शिंदे और आकाश डडलानी नोमिनेटेड हैं लेकिन इन दोनों को ही वोट आउट नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वोटिंग लाइन बंद हो चुकी हैं. आज कप्‍तानी का टास्‍क पूरा होगा और देखना दिलचस्‍प होगा कि इतने लड़ाई झगड़ों के बाद आज कौन कप्‍तान बनता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें