Bigg Boss 11, अक्टूबर 11: नहीं थम रहा शिल्पा शिंदे और विकास का झगड़ा

विकास और शिल्पा का झगड़ा बिग बॉस के घर थमने का नाम नहीं ले रहा.

Bigg Boss 11, अक्टूबर 11: नहीं थम रहा शिल्पा शिंदे और विकास का झगड़ा
किचन में विकास को देखते हुए शिल्पा कहती हैं कि बिग बॉस के घर सब एक समान (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में 10वें दिन सुबह 8 बजे की शुरुआत 'सुने ससुर जी' गाने के साथ होती है, जहां विकास काफी शांत शांत नजर आता है और उसके आस पास शिल्पा डांस करती हुई नजर आती हैं. वहीं, दूसरी ओर आकाश लुसिंडा से फ्लर्ट कर रहे हैं. विकास और शिल्पा का झगड़ा बिग बॉस के घर थमने का नाम नहीं ले रहा. किचन में विकास को देखते हुए शिल्पा कहती हैं कि बिग बॉस के घर सब एक समान. वह कहती हैं कि वह कभी नहीं सोची थीं कि ऐसा शिकार (विकास के बारे में) मुझे यहां मिलेगा. 

फिर वह बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या यहां कोई पागल खाना या जेल बना है क्या? जो लोग भाग जाते हैं उनके लिए... बांध कर रखो. फिर वह अर्शी से पूछती हैं क्यों क्या बेलती हो. इस पर अर्शी बोलती हैं कि किसके बारे में बात कर रही हो, तो शिल्पा विकास की ओर इशारा करती है और फिर दोनों जमकर हसने लगती हैं. उधर विकास चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठकर शिल्पा की बातें सुनते रहते हैं और शिल्पा लगातार गाना गा कर विकास को इरिटेट करती रहती हैं.

उसके बाद घर में बड़ा पंगा तब शुरू होता है जब अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हो जाती है. पहले सपना अर्शी को इनडायरेक्टली कहती हैं कि जिनकी शादी असल में नहीं हो सकती उनकी घर में ही करा देनी चाहिए. वहीं अर्शी ने भी पलट कर उन्हें इनडायरेक्टली नाचने वाली कह दिया. अब यह सुनकर सपना काफी तिलमिला गईं. उन्होंने बाकी घर वालों को भी इस बारे में बताया. अब कई बार अर्शी ने सपना से यही काह कि वह नाचने वाली हैं और कई बार उन्हें सुनाया भी.

इसके बाद उन्होंने कहा कि अब एक बार भी अर्शी ने ऐसा कहा तो उसका मुंह तोड़ दूंगीं. सिर फाड़ दूंगीं. इस तरफ अर्शी की बहस महजबीं से भी हो गई है. महजबीं कहती हैं कि ‘मुझसे ज्यादा न बोलियो वर्ना अर्श से फर्श पर ला दूंगी.’ इस तरफ ज्योति लव से पूछती हैं, कि आपको कभी लड़कियां पसंद नहीं आई हैं? वहीं वह विकास से भी यही सवाल करती हैं. विकास कहते हैं कि जरूर करेंगे लेकिन लड़की इंसान अच्छी हो. 

घर में अब पड़ोसी बन कर आए लव की बहस शिल्पा से होती है. शिल्पा का लव को कहना है कि, ‘नाना जी की प्रॉपर्टी पर आपका नाम नहीं है.’ वहीं लव शिल्पा से कहते हैं कि क्यों नहीं हो सकता. शिल्पा कहती हैं कि यह लॉ के अंदर नहीं है. इन सब झगड़ों के बाद शिल्पा, हितेन और अर्शी अब वापिस राजा रानियों के रूप में आ गए हैं. इसके चलते टास्क पूरा करने के लिए शिल्पा और अर्शी लगातार दोनों रानियां बनकर राजा को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं.

समय आने पर राजा ने अपना फैसला सुनाया कि वह अभी तक कौनसी रानी और उनकी टीम से खुश हैं. पहले हितेन बताते हैं कि अर्शी की टीम ने बहुत अच्छा करा. वहीं उन्होंने दीवार बनाने का काम भी बहुत अच्छा किया. वहीं बिग बॉस हितेन से कहते हैं कि अब वह बताएं कि कौन सी रानी सही है और उस रानी के गले में माला डाल दें. हितेन ने अर्शी के गले में हार डाला और कहा कि वह गलत रानी के रूप में सही थीं. वहीं अर्शी ने नकली तलवार से हितेन पर वार कर उनका समर्थन नहीं किया.

बिग बॉस की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close