'Bigg Boss 11' के घर पहुंची ढिंचैक पूजा, सलमान खान ने गाया 'सेल्फी मैंने ले ली आज'
Advertisement

'Bigg Boss 11' के घर पहुंची ढिंचैक पूजा, सलमान खान ने गाया 'सेल्फी मैंने ले ली आज'

'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले पूजा ने अपना नया गाना रिलीज किया है. 

ढिंचैक पूजा को 'बिग बॉस' के घर मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. इसी तर्ज पर आज (रविवार) के एपिसोड में बिग बॉस के घर इंटरनेट पर अपने गानों से फेमस हुईं ढिंचैक पूजा आने वाली हैं. ढिंचैक पूजा का बिग बॉस में आना उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी. खैर अब देखना होगा कि ढिंचैक के घर में आने के बाद बिग बॉस के प्रतिभागियों का क्या रिएक्शन होता है. वैसे सलमान खान ने तो पूजा का स्वागत उन्हें के एक गाने को गा कर किया है. आज के एपिसोड में सलमान पूजा के साथ मिलकर 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना गाते हुए नजर आएंगे.

'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना गाते सलमान खान ने तो दर्शकों से यह तक कह डाला कि क्या मजाक चल रहा है कि आपने ऐसे गाने को हिट बना डाला है. सलमान खान ने पूजा से कहा, ‘2 साल पहले यह आइडिया आपके दिमाग में आया था तो आपके सर पर क्या गिरा था?’

बता दें, बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले पूजा ने अपना नया गाना रिलीज किया है. उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'जब पहली बार मुझे बिग बॉस से फोन आया था, तो मैंने इस शो में आने से इनकार कर दिया था, क्योंकि मैं मेरे नए गाने में बिजी थी, लेकिन अब मेरा गाना पूरा हो गया है. उन्होंने मुझे दोबारा अप्रोच किया, तो मैंने इसमें आने का फैसला कर लिया. बिजी शेड्यूल होने की वजह से मैंने यह सीजन फॉलो नहीं किया, लेकिन जितना भी देखा उतना एन्जॉय किया'.

अपने इस नए गाने में पूजा, 'आफरीन' की चर्चा कर रही हैं और उनकी बेवफाई की बात कर रही हैं. बता दें, ढिंचैक पूजा के इससे पहले 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर', 'स्वेग वाली टोपी', 'बापू दे दे थोड़ा कैश' जैसे गाने रिलीज किए जा चुके हैं और अपने सभी गानों से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब पूजा का नया गाना भी इंटरनेट पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. बता दें, दो दिनों के अंदर पूजा के इस गाने को 2 लाख से ऊपर लागों ने देखा है.    

बिग बॉस से जुड़ी और भी खबरें पढ़ें

Trending news