Bigg Boss 11: विकास ने किया शिल्पा को KISS, प्यार से कहा SORRY, क्या होगा इसका अंजाम?
Advertisement

Bigg Boss 11: विकास ने किया शिल्पा को KISS, प्यार से कहा SORRY, क्या होगा इसका अंजाम?

आज (बुधवार) के एपिसोड में शिल्पा को विकास सॉरी बोलते नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके साथ ही अब इसका अंजाम क्या होने वाला है, यह तो वक्त ही बताएगा.

बिग बॉस ने पुनीश पर हाथ उठाने के लिए विकास को फटकार भी लगाई थी (फोटो- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में आज (बुधवार) दिखाए जाने वाले एपिसोड में एक नया मोड़ आने वाला है. जी हां, 'बिग बॉस' के इस सीजन में अब तक एक दूसरे पर चिल्लाने और एक दूसरे से हमेशा झगड़ा करने वाले विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे दूरियां कम हो गई हैं. आज के एपिसोड में शिल्पा को विकास सॉरी बोलते नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके साथ ही अब इसका अंजाम क्या होने वाला है, यह तो वक्त ही बताएगा.

  1. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे दूरियां कम हो गई हैं.
  2. दुश्मनी भुलाकर विकास और शिल्पा साथ-साथ नजर आने वाले हैं
  3. शिल्पा के इन बातों से विकास काफी भावुक हो जाते हैं.

दरअसल, 17 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने पुनीश पर हाथ उठाने के लिए विकास को फटकार भी लगाई और उनके लिए सजा तय करते हैं. उनकी कैप्टन्सी छीन ली जाती है और दोबारा कभी घर के कैप्टन नहीं बनने की बंदिश भी लगाते हैं. इनफैक्ट उन्हें जेल की भी सजा हो गई यानी उनकी टीम इस टास्क का दूसरा राउंड उनके बिना पूरा करेगी. पुनीश को फिलहाल घर की कैप्टन्सी दी गई.

अब इसके बाद की क्या-क्या होगा वह आज के एपिसोड में दिखलाया जाएगा. 18 अक्टूबर को अपनी दुश्मनी भुला कर विकास और शिल्पा साथ-साथ नजर आने वाले हैं, जहां विकास जेल के अंदर से शिल्पा को अपने पास बुलाते हैं और उन्हें प्यार से एक किस देते हैं और कैमरे के सामने सॉरी बोलते हैं. 

इसके बाद शिल्पा काफी इमोशनल हो जाती हैं, और कहती हैं, 'यही बात है विकास कि आप बहुत बड़े लेवल पर हो और बड़े पोस्ट पर हो. आप जिस तरह से बात करते हो न अच्छा नहीं लगता. झूठ नहीं बोल रही हूं, दिल से बोल रही हैं. पापा की कसम खाकर कहती हूं, कि बहुत बूरा लगता है.' शिल्पा के इन बातों से विकास काफी भावुक हो जाते हैं.

बिग बॉस 11 की और खबरें पढ़ें

Trending news