'Bigg Boss 11' में फिर से हो सकती है प्रियांक शर्मा की एंट्री? पिछले हफ्ते हुए थे घर से बाहर

प्रियांक के घर से बाहर निकाले जाने पर हिना खान गुस्से से लाल हो गईं और अपना गुस्सा बिग बॉस पर निकलने लगी थीं.

'Bigg Boss 11' में फिर से हो सकती है प्रियांक शर्मा की एंट्री? पिछले हफ्ते हुए थे घर से बाहर
पिछले हफ्ते प्रियांक के बिग बॉस से बाहर निकलते ही घर में बहस छिड़ गई थी (फोटो- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11' के पहले ‘वीकेंड का वार’ के दूसरा दिन दो प्रतिभागी प्रियांक और जुबैर खान घर से बाहर हो गए. वहीं, प्रियांक के घर से बाहर निकाले जाने पर हिना खान गुस्से से लाल हो गईं और अपना गुस्सा बिग बॉस पर निकलने लगी थीं. प्रियांक के घर से बाहर निकाले जाने पर हिना ने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जताई, जिसके बाद दूसरे कुछ प्रतिभागी भी हिना का साथ देते हुए नजर आए.

अब यह खबर आ रही है कि प्रियांक शर्मा घर में वापसी कर सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रियांक की 'बिग बॉस' में एक बार फिर से वापसी हो सकती है. प्रियांक के अनुसार वह फिलहाल मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं.  

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते प्रियांक के बिग बॉस से बाहर निकलते ही घर में बहस छिड़ गई थी. बिग बॉस ने जैसे ही इस बात की घोषणा की थी कि प्रियांक को घर छोड़कर जाना होगा तभी हिना खान ने बिग बॉस को धमकी भरे लहजे में कहा था कि यदि प्रियांक घर से बाहर जाएगा, तो वह भी उसके साथ बाहर जाएंगी. उन्होंने बिग बॉस के इस फैसले को गलत बताते हुए कहा था कि बिग बॉस उन्हें भी प्रियांक से साथ घर से बाहर कर दें, क्योंकि वह किसी से नहीं डरती.

इसके बाद जब सलमान खान सभी प्रतिभागियों से बात करने आएं तो सबसे पहले उन्होंने बताया था कि प्रियांक को घर से बाहर क्यों निकाला गया. सलमान ने बताया था कि प्रियांक ने बहुत ही बूरे तरीके से आकाश को धक्का दिया था, जो इस घर में बर्दास्त नहीं किया जा सकता इसलिए उन्हें घहर से बाहर किया गया. इसके बाद विकास गुप्ता ने भी हिना की बातों को सलमान के साथ रखते हुए कहा था कि अगर प्रियांक को इसलिए बाहर निकाला गया है तो फिर अर्शी को क्योंकि नहीं बिग बॉस ने घर से बाहर निकाला.

उन्होंने कहा कि अर्शी ने भी हिना को धक्का दिया था, तो उसे भी घर से बाहर करना चाहिए. इस पर सलमान ने कहा था कि अर्शी और प्रियांक द्वारा दिए गए धक्के में काफी अंतर था. इसके के बाद सलमान ने अर्शा को भी चेतावनी दी थी कि वह अपनी आदत में सुधार लाएं नहीं तो आज नहीं तो कल उन्हें भी बाहर जाना पड़ सकता है.

बिग बॉस की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close