बिग बॉस के घर में सलमान खान ने लगाई ऐसी डांट, थाने पहुंचा कंटेस्टेंट जुबैर खान
Advertisement

बिग बॉस के घर में सलमान खान ने लगाई ऐसी डांट, थाने पहुंचा कंटेस्टेंट जुबैर खान

सलमान खान. (तस्वीर साभार: Big boss twitter)

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन के प्रतिभागी जुबैर खान (Zubair Khan) ने अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जुबैर की शिकायत पर मुंबई के लोनावला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. सलमान खान पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने शो के दौरान जुबैर खान को बुरी तरीके से धमकाया और कहा कि बाहर निकलने पर उसे फिल्म इंडस्ट्री में कहीं काम नहीं मिलेगा. एफआईआर की कापी में जुबैर की ओर से लगाए गए आरोप में कहा गया है कि सलमान खान ने उन्हें धमकी देते हुए कहा, 'तू बाहर निकल तेरे को छोडूंगा नहीं.'

  1. बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
  2. बिग बॉस के शो में सलमान खान ने जुबैर खान को डांटा था
  3. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद जुबैर खान पहुंचे थाने

पहले थाने ने सलमान के खिलाफ नहीं दर्ज की थी शिकायत
इससे पहले जुबैर खान जब मुंबई पुलिस के पास सलमान खान के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से लौटा दिया था और लोनावला थाने में जाने को कहा था. जुबेर ने अपनी शिकायत में सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत में कहा है कि सलमान ने बिग बॉस के शनिवार रात के एलिमिनेशन एपिसोड में उन्हें धमकाया. 

fallback

जुबेर ने शिकायत में कहा कि सलमान ने उनसे कहा, "तेरे को कुत्ता बनाऊंगा. तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं. तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा. तेरे को मारूंगा."

एलिमिनेशन एपिसोड में सलमान ने जुबैर को डांटा था
सलमान ने कथित तौर पर शो के एलिमिनेशन एपिसोड में जुबेर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. उन्हें बिग बॉस के घर में अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने पर उनकी आलोचना की थी, जिस पर जुबेर ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पता है कि सलमान के किसके साथ संपर्क और संबंध हैं. एंटोप हिल पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि रविवार को जुबेर ने सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जुबेर ने साथ ही दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टिड है और यह फेक शो है."

जुबेर ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी गोलियां खा ली थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी. इस वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से सीधा अस्पताल ले जाया गया और रविवार के एपिसोड में वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गए. सलमान ने घोषणा की थी कि जुबेर को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उन्हें शो से जाना पड़ा.

Trending news