बिग बॉस-8: सलमान की जगह कपिल शर्मा करेंगे वीकेंड का वार!
Advertisement

बिग बॉस-8: सलमान की जगह कपिल शर्मा करेंगे वीकेंड का वार!

देश के जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा रिएलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते होस्ट बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-8 में इस हफ्ते के अंत में सलमान खान मेजबानी करते नजर नहीं आएंगे। 27 दिसंबर को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में उनकी जगह कपिल शर्मा बिग बॉस के बॉस बनेंगे। इस एपिसोड में कपिल के साथ 'दादी' और 'गुत्थी' भी होंगे जो कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आते हैं।  शो में कपिल के साथ उनकी पूरी कॉमिडी फैमिली नजर आएगी। हालांकि इस दिन नॉमिनेशन और एलिमिनेशन नहीं होंगे।

तस्वीर के लिए साभार- कलर्स (बिग बॉस-7)

मुंबई: देश के जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा रिएलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते होस्ट बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-8 में इस हफ्ते के अंत में सलमान खान मेजबानी करते नजर नहीं आएंगे। 27 दिसंबर को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में उनकी जगह कपिल शर्मा बिग बॉस के बॉस बनेंगे। इस एपिसोड में कपिल के साथ 'दादी' और 'गुत्थी' भी होंगे जो कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आते हैं।  शो में कपिल के साथ उनकी पूरी कॉमिडी फैमिली नजर आएगी। हालांकि इस दिन नॉमिनेशन और एलिमिनेशन नहीं होंगे।

27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है। सूत्रों के मुताबिक वह यह दिन अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। इस वजह से कपिल शर्मा उनकी जगह बिग बॉस के इस एपिसोड को होस्ट करेंगे। सलमान पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि वह दिसंबर के बाद से बिग बॉस से अलग हो रहे हैं, क्योंकि जनवरी से वह कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। ऐसी स्थिति में यह खबर है कि सलमान की जगह फरहा खान बिग बॉस को होस्ट कर सकती हैं।

Trending news