युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के संगीत में जमकर मचा धमाल, देखें Inside Photo-Video
Advertisement

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के संगीत में जमकर मचा धमाल, देखें Inside Photo-Video

इस फंक्‍शन में मीत ब्रदर्स, टेरेंस लुइस, मोनिका बेदी, रणविजय सिंह जैसे कई सितारे नजर आए. बिग बॉस से निकलने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

युविका और प्रिंस की जोड़ी पहली बार 'बिग बॉस' के सीजन 9 में नजर आई थी. (फोटो साभार : Yogesh Shah)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में यूं तो हर साल कई जोड़ियां बनती हैं, लेकिन इस घर में बने कुछ ही कपल ऐसे हैं, जिनका रिश्‍ता घर से निकलने के बाद भी कायम रहा है. ऐसी ही एक जोड़ी है एक्‍ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जो जल्‍द ही शादी के रिश्‍ते में एक-दूसरे के साथ बंधने जा रही है. यह जोड़ी 'बिग बॉस' के सीजन 9 में पहली बार साथ नजर आई थी. अब यह दोनों आज यानी 12 अक्‍टूबर को पूरे धूम-धाम से शादी करने जा रहे हैं. शादी से एक दिन पहले इन दोनों के संगीत का फंक्‍शन हुआ, जिसमें युविका और प्रिंस की जोड़ी काफी मस्‍तीभरे अंदाज में थिरकती और एक-दूसरे के साथ मस्‍ती करती नजर आई.

एक दिन पहले ही इस जोड़ी के मेंहदी के फंक्‍शन की तस्‍वीरें काफी वायरल हुई थीं. वहीं संगीत के मौके पर सामने आए वीडियोज में युविका और प्रिंस काफी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऑफ वाइट लेहंगे में सजी युविका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक वीडियो में यह जोड़ी कुछ ऐसे डांस करती दिख रही है.

 

 

इस फंक्‍शन में प्रिंस युविका के बिग बॉस 9 के दोस्‍त भी पहुंचे थे.

fallback

एक्‍टर करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के साथ यहां नजर आए. वहीं एक्‍ट्रेस रश्‍मी देसाई भी कुछ इस अंदाज में यहां दिखीं.

fallback

कीथ सिक्‍वेरिया और रोशल राव भी इस फंक्‍शन में पहुंचे. वहीं मंदाना करीमी भी इसी सीजन में नजर आ चकी हैं. (सभी फोटो सभार Yogen Shah)

इसके अलावा इस फंक्‍शन में मीत ब्रदर्स, टेरेंस लुइस, मोनिका बेदी, रणविजय सिंह जैसे कई सितारे नजर आए. बिग बॉस से निकलने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. यह जोड़ी स्‍पिलिस्‍ट्स विला में भी नजर आ चुकी है. युविका चौधरी फिल्‍म 'ओम शांति ओम' में भी नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news