इस फिल्म में काम मिलने से खुश हैं बॉबी देओल, कहा...
Advertisement

इस फिल्म में काम मिलने से खुश हैं बॉबी देओल, कहा...

बॉबी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आईए रमेश तौरानी के साथ दौड़ें. टीम का हिस्सा बनकर शानदार महसूस हो रहा है.

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता बॉबी देओल आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रेस 3' में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगे. बॉबी का कहना है कि वह फिल्म की टीम का हिस्सा बनकर अच्छा महसूस कर रहे हैं. रमेश तौरानी द्वारा निर्मित फिल्म टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बन रही है. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बॉबी का फिल्म की टीम में स्वागत किया. तौरानी ने ट्वीट किया, "बॉबी देओल परिवार में आपका स्वागत है. सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज. 'रेस 3' ईद 2018." इस फिल्म के लिए सलमान खान और जैकलीन के नाम को पहले ही फाइनल कर लिया गया था. 

  1. बॉबी देओल इससे पहले पॉस्टर ब्वाय्स में नजर आए थे.
  2. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल ने भी काम किया था.
  3. अब रेस 3 से जुड़ कर वह खुश हैं.

इस बार फिल्म में 'रेस' की पिछली 2 फिल्मों से किसी भी स्टार को कास्ट नहीं किया है. इस फिल्म को नए तरह से नई कास्ट के साथ बनाया जा रहा है.

बॉबी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आईए रमेश तौरानी के साथ दौड़ें. टीम का हिस्सा बनकर शानदार महसूस हो रहा है. 'रेस 3'." बॉबी को इससे पहले अभिनेता श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में अपने भाई सनी देओल के साथ देखा गया था. मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डीसूजा फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल का निर्देशन करेंगे. बता दें, बॉबी से पहले इस फिल्म से इमरान हाशमी के जुड़ने की खबरें आईं थी. हालांकि, अब निर्माताओं के ऐलान के बाद यह साफ हो गया कि बॉबी ही इस फिल्म में सलमान के साथ लीड भूमिका में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news