सलमान खान की 'रेस 3' के बाद अब अक्षय कुमार के साथ बनेगी बॉबी देओल की जोड़ी

अक्षय और बॉबी देओल, 'अजनबी', 'दोस्‍ती', 'अब तुम्‍हारे हवाले वतन साथियों' और 'थैंक्‍यू' में नजर आ चुके हैं. बॉबी देओल इन दिनों अबू धाबी में फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

सलमान खान की 'रेस 3' के बाद अब अक्षय कुमार के साथ बनेगी बॉबी देओल की जोड़ी

नई दिल्‍ली: पिछले साल अपने एक इंटरव्‍यू में खुलकर बॉलीवुड में काम मांगने वाले एक्‍टर बॉबी देआल इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं, सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल अब जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाले हैं. जी हां, बॉबी देओल अब अगले साल रिलीज होने वाली फिल्‍म 'हाउसफुल 4' का हिस्‍सा बन गए हैं. 'हाउसफुल 4' से पहले ही बॉबी देओल अपने पिता और भाई के साथ फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना-फिर से' में भी नजर आने वाले हैं.

'यमला पगला दीवाना-2' के बाद लगभग 4 साल स्‍क्रीन से दूर रहने के बाद पिछले साल बॉबी देआले, फिल्‍म 'पोस्‍टर बॉयज' में नजर आए थे. यह एक्‍टर श्रेयस तलपड़े की एक निर्देशक के तौर पर पहली फिल्‍म थी. अब मुंबई मिरर की खबर के अनुसार 49 साल के बॉबी देओल फिल्‍ममेकर साजिद नाडियावाला की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज 'हाउसफुल' का हिस्‍सा बन गए हैं. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ अब बॉबी कॉमेडी करते नजर आएंगे, जो 2019 में दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि 'हाउसफुल 4' पुनर्जन्‍म की थीम पर बनेगी और यह जबरदस्‍त कॉमेडी फिल्‍म होगी. मेकर्स के अनुसार बॉबी देओल इस फिल्‍म में पूरी तरह फिट होंगी. वहीं मुंबई मिरर से इस बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने कहा कि वह इस सीरीज का हिस्‍सा बन कर काफी उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने कहा, 'मैं हमेशा साजिद नाडियावाला के साथ काम करना चाहता था और आखिरकार यह पूरा हो गया.

'रेस 3' से दमदार कमबैक की तैयारी में हैं बॉबी देओल, देखें PIC

बता दें कि अक्षय और बॉबी देओल, 'अजनबी', 'दोस्‍ती', 'अब तुम्‍हारे हवाले वतन साथियों' और 'थैंक्‍यू' में नजर आ चुके हैं. बॉबी देओल इन दिनों अबू धाबी में फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close