अवॉर्ड नहीं बल्कि इस बात को ज्यादा जरूरी मानते हैं बॉबी देओल, जानें क्या कहा
Advertisement

अवॉर्ड नहीं बल्कि इस बात को ज्यादा जरूरी मानते हैं बॉबी देओल, जानें क्या कहा

बॉबी सात वर्षो के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे. यह पूछने पर कि क्या वह 'नर्वस' हैं? इस पर 'सोल्जर' अभिनेता ने कहा, "नहीं. मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है.

अवॉर्ड नहीं बल्कि इस बात को ज्यादा जरूरी मानते हैं बॉबी देओल, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है. बॉबी यहां मंगलवार को आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, जहां उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया. बॉबी ने कहा, "मैं अपने पिता (धर्मेद्र) को अपने देश के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक मानता हूं, जिन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं दिया गया. उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली और मेरे प्रशंसकों का मेरे प्रति भी यही रुख है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां हूं क्योंकि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे देखना चाहते हैं."

बॉबी सात वर्षो के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे. यह पूछने पर कि क्या वह 'नर्वस' हैं? इस पर 'सोल्जर' अभिनेता ने कहा, "नहीं. मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं." गौरतलब है कि बॉबी देओल काफी वक्त बाद फिल्म रेस 3 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉबी के साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म में बॉबी का अवतार उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग होगा. 

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म में बॉबी और सलमान के अलावा डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज, साकिब सलीम और अनिल कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म 15 जून यानी ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी बेसब्र हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर फैन्स का उत्साह और भी बढ़ गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news