फ़िल्म 'राब्ता' में 324 साल के बुड्ढे के रोल में दिखेगा ये एक्टर...

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राब्ता में नजर आएंगे. ख़बर है कि इस फ़िल्म में राजकुमार राव 324 साल के एक बुड्ढे का किरदार निभाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Apr 21, 2017, 11:38 AM IST
फ़िल्म 'राब्ता' में 324 साल के बुड्ढे के रोल में दिखेगा ये एक्टर...
फ़िल्म 'राब्ता' में 324 साल के बुड्ढे के रोल में दिखेगा ये एक्टर...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राब्ता में नजर आएंगे. ख़बर है कि इस फ़िल्म में राजकुमार राव 324 साल के एक बुड्ढे का किरदार निभाएंगे.

हाल ही में 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसके ट्रेलर में राजकुमार राव की एक झलक दिखाई दी है. राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए फ़िल्म मेकर दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था. राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए 6 घंटे लगते थे. इस किरदार के लिए राजकुमार ने आवाज़ से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक बदली है.

राजकुमार राव की हाल ही में फ़िल्म फिल्म 'ट्रैप्ड' रिलीज हुई थी. यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

 

And here is my Guest appearance from #Raabta.Thank you @georgetroester and our very own #DirtyhandsStudio

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया.फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान ने राजकुमार इस रोल को करने के लिए बेहद ही उत्साहित थे.

हर रोज वह मेकअप के​ लिए बहुत ही आराम से बैठते थे. फिल्म राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन लीड में हैं. हाल ही में राब्ता का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं.