महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में हीरो होंगे संजय दत्त
Advertisement

महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में हीरो होंगे संजय दत्त

29 जुलाई को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 2008 की सुपरहिट मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ की रीमेक है।

महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में हीरो होंगे संजय दत्त

मुंबई: 29 जुलाई को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 2008 की सुपरहिट मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ की रीमेक है।

मांजरेकर और दत्त की जोड़ी ने इससे पहले ‘वास्तव’, ‘कुरूक्षेत्र’, ‘हथियार’ और ‘रक्त’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, ‘लंबे समय के बाद जब संजू से मैं मिला तो मुझे वे काफी परिपक्व, बिल्कुल तरोताजा और फिट लगे। मैं उनके साथ कुछ अलग करने का सोच रहा था, जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दें।’ ‘जब फिल्म ‘दे धक्का’ आयी तो मुझे लगा कि यह बेहतर विषय हो सकता है और इसमें संजय पारिवारिक दर्शकों के साथ-साथ युवाओं को भी खींच सकेंगे।

इस फिल्म में एक परिवार के भावनात्मक सफर को बयां करने के साथ-साथ हास्य और कोलाहल का सम्मिश्रण होगा। इस फिल्म का निर्माण फिल्म ‘सरबजीत’ बनाने वाले ओमंग कुमार और संदीप सिंह द्वारा किया जा रहा है।

इन दोनों निर्माताओं का कहना है, ‘‘हमलोग महेश जी के साथ एक निर्माता के तौर पर काम करने को लेकर वास्तव में काफी गौरवान्वित हैं और हमें पूरा विश्वास है कि दे धक्का का यह हिंदी रीमेक दर्शकों और समीक्षकों को बिल्कुल वैसे ही प्रभावित कर पाएगा जैसा मराठी में किया था।

 

Trending news