Singham 3: Jackie Shroff की हुई एंट्री, Ajay Devgn के लेने वाले हैं पंगा
Advertisement

Singham 3: Jackie Shroff की हुई एंट्री, Ajay Devgn के लेने वाले हैं पंगा

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' (Singham 3) में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में जैकी, अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ दो-दो हाथ करते हुए दिखाई देंगे..

सिंघम 3, फाइल फोटो

नई दिल्लीः बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी फिल्मों के लिए काफी मशहूर हैं. रोहित ने अपनी कॉप फिल्मों की शुरुआत सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'सिंघम' (Singham) से की थी जिसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला. सिंघम की अपार सफलता के बाद उन्होंने 'सिंघम 2' (Singham Returns) बनाई और उसे भी फैंस ने काफी पसंद किया. इसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'सिम्बा' (Simmba) बनाई. 

  1. 'सूर्यवंशी' में भी दिखेगा जैकी का जलवा
  2. अब तक का सबसे खतरनाक विलेन दिखेगा 'सिंघम 3' में 
  3. 'गोलमाल' सीरीज की अगली किश्त भी जल्द होगी शुरू

'सूर्यवंशी' में भी दिखेगा जैकी का जलवा

इन तीनों फिल्मों की सफलता के बाद रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी शामिल कर लिया है. वो जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो ये फिल्म होली तक रिलीज हो सकती है. फिल्म 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स में रोहित शेट्टी 'सिंघम' (Ajay Devgn) और 'सिम्बा' (Ranveer Singh) की भी एंट्री कराएंगे. 

अब तक का सबसे खतरनाक विलेन दिखेगा 'सिंघम 3' में 

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक खतरनाक विलेन के रूप में नजर आएंगे. ये बात जानकर शायद आपको हैरानी होगी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन तीनों मिलकर भी जैकी श्रॉफ को मार नहीं पाएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमे 'सिंघम 3' (Singham 3) कहां से बीच में आ गई? तो बता दें कि फिल्म 'सूर्यवंशी' के अंत में खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस केस को सिंघम यानी अजय देवगन के लिए ट्रांसफर करे देंगे और यहीं से 'सिंघम 3' की कहानी की शुरुआत होगी. बता दें कि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन 'सिंघम 3' की शूटिंग कब शुरू करेंगे. फिल्हाल दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) की शूटिंग में बिजी हैं. 'सर्कस' (Cirkus) के बाद रोहित और अजय गोलमाल (Golmaal) सीरीज की अगली फिल्म भी शुरू करने वाले हैं.  

यह भी पढ़ेंः Bachchan Pandey First Look: गैंगस्टर बन सोशल मीडिया पर छाए Akshay Kumar

Trending news