BOX OFFICE: 9 दिनों में 'पैडमैन' ने बटोरे कुल इतने करोड़ रुपये
Advertisement

BOX OFFICE: 9 दिनों में 'पैडमैन' ने बटोरे कुल इतने करोड़ रुपये

फिल्म ने तीसरे दिन 16 करोड़ का कारोबार किया था.

9 फरवरी को रिलीज हुई थी फिल्म 'पैडमैन' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी महिलाओं को होने वाले मासिक चक्र पर आधारित है. रविवार को इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी और शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीसरे दिन काफी अच्छा बिजनेस किया. फिल्म ने तीसरे दिन 16 करोड़ का कारोबार किया था. इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ और शनिवार को 13 करोड़ का कारोबार किया था. 

  1. 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 10 करोड़ रुपये बटोरने में सफल हुई थी
  2. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं
  3. फिल्म ने 9 दिनों में कुल 68.12 करोड रुपये का बिजनेस किया है

अब तक कुल 68.12 करोड रुपये की हुई कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी ट्वीट करते हुए दी है. फिल्म ने 9 दिनों में कुल 68.12 करोड रुपये का बिजनेस किया है. 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय की एक्टिंग से कहीं न कहीं लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं और सेनेटरी पैड को लेकर लोगों के बीच जागरुकता भी फैल रही है.  

fallback

कैसी है 'पैडमैन' की कहानी
लक्ष्मीकांत चौहान (अक्षय कुमार) अपनी की नई-नई शादी होती है और उसकी पत्‍नी है गायत्री (राधिका आप्टे). शादी के बाद लक्ष्‍मीकांत को यह समझ ही नहीं आता कि आखिर उसकी पत्‍नी को क्‍यों हर महीने 5 दिनों के लिए घर के बाहर सोना पड़ता है. जब इन दोनों के बीच पीरियड्स को लेकर बात होती है, दोनों के लिए ही स्‍थि‍ति थोड़ी असहज हो जाती है. लक्ष्‍मीकांत को पता चलता है कि माहवारी के दौरान उसकी पत्नी न केवल गंदे कपड़े का इस्तेमाल करती है. उसे जब डॉक्टर से पता चलता है कि उन दिनों में महिलाएं गंदे कपड़े, राख, छाल आदि का इस्तेमाल करके कई जानलेवा और खतरनाक रोगों को दावत देती हैं तो वह खुद सिनेटरी पैड बनाने की कोशिश में लग जाता है. पूरी फिल्‍म में लक्ष्‍मीकांत अपनी पत्‍नी और गांव की महिलाओं को यह समझाने की कोशिश करता है कि सिनेटरी पैड का इस्‍तेमाल करना गलत नहीं है.

हर जगह खुलकर बात करते नजर आए अक्षय
बता दें, महिलाओं के पीरियड्स एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है, लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म 'पैडमैन' लेकर आए हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करते नजर आए और इसमें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनका पूरा सहयोग देती हुई नजर आईं. इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news