इन रिकॉर्ड्स के साथ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां'

Last Updated: Sunday, March 19, 2017 - 14:08
इन रिकॉर्ड्स के साथ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां'
'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' 100 करोड़ के क्लब में शामिल

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' कई रिकॉर्ड तोड़ती हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इस फिल्म में वरुण-आलिया की सुपरहिट जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. निमार्ताओं की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म ने पहले ही दिन कुल 12.25 करोड़ रुपए की कमाई की. 

पहले सप्ताह में ये फिल्म भारतीय बाजार में करीब 78 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म का कारोबार विदेश में भी अच्छा है. ओवरसीज मिलाकर फिल्म ने अब तक 110 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है.

इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ कई नए रिकॉर्ड भी बना लिए है. दरअसल, आलिया-वरुण की एक साथ ये तीसरी फिल्म है. तीनों फिल्मों में बद्रीनाथ की दुल्हनियां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12.25 करोड़ की बंपर कमाई की, जबकि दोनों की साथ में पहली फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर थी जिसकी पहले दिन की कमाई 7.48 करोड़ रुपए थी जबकिहम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां ने पहले दिन 9.20 करोड़ रुपए कमाए थे.

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया आलिया भट्ट और वरुण धवन की पहली ऐसी फिल्म है जिसने फिल्म रिलीज के पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई की है. दोनों की पिछली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की पहले वीकेंड की कमाई 33.74 करोड़ रुपए थी जबकि बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले वीकेंड में 43.05 करोड़ रुपए की कमाई की.

2017 में अब तक शाहरुख खान (रईस), अक्षय कुमार (जॉली एलएलबी 2) और ऋतिक रोशन (काबिल) जैसे बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन आलिया-वरुण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने सोमवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई की है. सोमवार के दिन फिल्म की कमाई 12.08 करोड़ रुपए रही है.

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2017 की तीसरी ऐसी सबसे बड़ी फिल्म है, जिसने वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई की है. इसने ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल को पछाड़ते हुए यह जगह हासिल की है.

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से पहले ढिशुम दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वरुण धवन की अब तक की पहली फिल्म थी. ढिशुम ने 2 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. बद्रीनाथ की दुल्हनिया की दुल्हनिया ने ढिशूम को पछाड़ते हुए पहले हफ्ते 2.82 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है..

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Sunday, March 19, 2017 - 14:08
comments powered by Disqus