BOX OFFICE पर नहीं रुक रहा 'गोलमाल अगेन' की कमाई का सिलसिला, अब तक बटोरे इतने करोड़

फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसलिए अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर कोई ब्रेक नहीं लगा है. 

BOX OFFICE पर नहीं रुक रहा 'गोलमाल अगेन' की कमाई का सिलसिला, अब तक बटोरे इतने करोड़
इसी साल दिवाली पर रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो गए हैं. फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसलिए अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर कोई ब्रेक नहीं लगा है. फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है. फिल्म ने अब तक इंडिया में 197.96 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है.  

बता दें इस फिल्म की कहानी में इस बार हॉरर का तड़का लगाया गया है. यह अजय की अब तक सी सबसे सुपर हिट फिल्म है और यह साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है. 

 वहीं, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सक्सेस पर खुश होकर फिल्म की टीम ने इसके अगले पार्ट बनाने का निर्णय ले लिया है और अब फिल्म के 5वें पार्ट का नाम भी सामने आ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'गोलमाल' के अगले पार्ट का नाम 'गोलमाल 20-20' होगा और इसका निर्माण 2020 में किया जाएगा. 

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close