टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल, 5 दिन में 100 करोड़ क्‍लब के करीब
Advertisement

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल, 5 दिन में 100 करोड़ क्‍लब के करीब

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है. आ रही खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने रिलीज के पांचवें दिन लगभग 11 करोड़ की कमाई कर ली है.

टाइगर श्रॉफ (फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली: मार्च के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है. आ रही खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने रिलीज के पांचवें दिन लगभग 11 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्‍म की कुल कमाई लगभग 96.20 करोड़ रुपये हो गई है. रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्‍म ने दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. टाइगर की ये फिल्‍म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई है. ट्रेड एनालिस्‍ट  तरण आदर्श ने साल 2018 की टॉप वीकेंड ओपन फिल्‍म की लिस्‍ट शेयर की थी. 

  1. 'बागी 2' ने पांचवें दिन यानि कि मंगलवार को 11 करोड़ की कमाई की. 
  2. तरण आदर्श ने साल 2018 की टॉप वीकेंड फिल्‍म की लिस्‍ट शेयर की थी. 
  3. फिल्‍म ने दीपिका की 'पद्मावत' का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

30 मार्च को रिलीज हुई 'बागी 2' ने पांचवें दिन यानि कि मंगलवार को 11 करोड़ की कमाई करके फिल्‍म को 100 करोड़ के करीब पहुंचा दिया है. फिल्‍म का अबतक का कुल कलेक्‍शन आंकड़ा गभग 96.20 करोड़ हो गया है. इस सफलता के लिए फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को ट्विटर पर बधाई दी है. टाइगर श्रॉफ के एक्‍शन और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्‍ट्री को लोग कॉफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नेहा (दिशा) उनकी कॉलेज की लवर की भूमिका में है जिसकी शादी किसी और से हो जाती है और इसके बाद दोनों की मुलाकात चार साल बाद होती है. नेहा, रॉनी से उसकी किडनेप हुई बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती है और यहीं से कहानी बदल जाती है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, दिशा के पति की भूमिका में हैं. प्रतीक बब्बर दिशा के देवर सनी का किरदार निभा रहे हैं. 

'बागी 2' की सफलता से इमोशनल हुए टाइगर श्रॉफ, VIDEO बनाकर सबको कहा शुक्रिया

पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता है. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती है. नई-नई बातें सामने आती है, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता है या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Trending news