कैटरीना के बर्थडे पर बॉक्स ऑफिस का तोहफा, तीन दिन में 'जग्गा जासूस' की 33 करोड़ की कमाई

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' ने भारत में अपनी रिलीज के तीसरे दिन कुल 33.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. कैटरीना को उनके बर्थडे पर यह एक तोहफा माना जा सकता है, क्योंकि 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन था और उसी दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 13.07 करोड़ की कमाई की.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: Jul 17, 2017, 06:56 PM IST
कैटरीना के बर्थडे पर बॉक्स ऑफिस का तोहफा, तीन दिन में 'जग्गा जासूस' की 33 करोड़ की कमाई
16 जुलाई को कैटरीना कैफ का जन्मदिन था...

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' ने भारत में अपनी रिलीज के तीसरे दिन कुल 33.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. कैटरीना को उनके बर्थडे पर यह एक तोहफा माना जा सकता है, क्योंकि 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन था और उसी दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 13.07 करोड़ की कमाई की.

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने आज (सोमवार) एक ट्वीट करके बताया कि फिल्म ने पहले दिन 8.57 करोड़, दूसरे दिन 11.53 करोड़ और तीसरे दिन कुल 13.07 करोड़ रुपये की कमाई की. यानी अब तक इस फिल्म ने कुल 33.17 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बता दें, 'जग्गा जासूस' जग्गा (रणबीर) की कहानी है जो अपने लापता पिता की खोज में है. अनुराग बासु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' में सयानी गुप्ता और सौरभ शुक्ला भी हैं. रणबीर और अनुराग इससे पहले फिल्म 'बर्फी' में साथ में काम कर चुके हैं. रणबीर और कटरीना इससे पहले 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 2010 में आई फिल्म 'राजनीति' में एक साथ काम कर चुके हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की सराहना करते हुए इसे दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म करार दिया. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “‘जग्गा जासूस’ देखी, यह कहने से खुद को रोक न सका कि अनुराग ने कितनी दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म बनाई है.”