VIDEO, कपिल के शो में लौटे चंदन, ट्रेलर में बताया कहां थे इतने दिन !
Advertisement

VIDEO, कपिल के शो में लौटे चंदन, ट्रेलर में बताया कहां थे इतने दिन !

कपिल के शो में इस शनिवार को वापसी करेंगे चंदन प्रभाकर, चैनल ने जारी किया प्रोमो (फोटोः ट्विटर)

नई दिल्लीः कपिल शर्मा के शो में जल्द वापसी करने वाले चंदन प्रभाकर ने आखिर बता दिया है कि वो इतने दिन कहां थे. आपको बता दें कि शनिवार 1 जुलाई को प्रसारित होने वाली एपिसोड में चंदन प्रभाकर 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करते दिखेंगे. सोनी टीवी ने इसका प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया में हुई लड़ाई का मजाक बनाते हुए कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर दिख रहे हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' पर चंदन ने तोड़ी चुप्‍पी, दे दिया दिल को छूने वाला बयान
 

 

प्रोमो में कपिल चंदन से पूछ रहे हैं कि "चंदू मेरे दोस्त, इतने दिनों तक तुम कहां थे?, चंदू ने जवाब दिया, सबको पता है मैं ऑस्ट्रेलिया गया हुआ था. इतने कपिल तुरंत बोले, ऑस्ट्रेलिया तो हम सारे गए हुए थे....चंदन ने जवाब दिया...सारे वापस नहीं ना आए?"

‘द कपिल शर्मा शो’ में हुई चंदू चायवाले की घर वापसी, 'बंपर' ने ऐसे किया स्वागत

इससे पहले 'द् कपिल शर्मा शो' के एक अन्य कलाकार कीकू शारदा ने ट्वीट कर कपिल और चंदन की फोटो लगाकर लिखा "अच्छे दोस्त बहुत मुश्किल से मिलते है, इन्हें छोड़ना बहुत मुश्किल होता है और भुलाना तो नामुमकिन ...@KapilSharmaK9 @haanjichandan @SonyTV   9 बजे शनिवार जय हो "

 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई जाते समय फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल के शो को सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने छोड़ दिया था. जिसके बाद कपिल के शो की गिरती रेटिंग ने मीडिया में इस खबर को हवा दी कि कपिल का शो बंद भी किया जा सकता है. लेकिन चंदन प्रभाकर की शो में वापसी कपिल शर्मा शो के लिए अच्छी खबर है. बहरहाल 'द कपिल शर्मा शो' के अन्य दो मशहूर सदस्यों सुनील ग्रोवर और अली असगर ने शो में लौटने से मना कर दिया है. इस बारे में चंदन कहते हैं, "मुझे यकीन है कि कपिल ने सुनील से भी संपर्क किया होगा..यह उनकी जिंदगी और उनका निर्णय है कि वह शो में वापस आना चाहते हैं या नहीं."

Trending news