‘द कपिल शर्मा शो’ में हुई चंदू चायवाले की घर वापसी, 'बंपर' ने ऐसे किया स्वागत
Advertisement

‘द कपिल शर्मा शो’ में हुई चंदू चायवाले की घर वापसी, 'बंपर' ने ऐसे किया स्वागत

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद बाकी कलाकारों ने भी शो को अलविदा कह दिया था. सुनील ग्रोवर के सपोर्ट में चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया था. ऐसे में कपिल के शो की रेटिंग लगातार गिरती जा रही थी. 

‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद बाकी कलाकारों ने भी शो को अलविदा कह दिया था. सुनील ग्रोवर के सपोर्ट में चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया था. ऐसे में कपिल के शो की रेटिंग लगातार गिरती जा रही थी. 

वहीं, दूसरी ओर सुनील ने इस दौरान कई लाइव शो और दूसरे शो किए. इन कार्यक्रमों में अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल का साथ दिया. इस दौरान कपिल के शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर की तरफ से भी कई बयान आए, लेकिन शो से अलग होने के बाद ने सुनील के किसी भी शो से नहीं जुड़े.

इन कलाकारों के शो से जाने के बाद कपिल के शो के स्तर और रेटिंग दोनों में गिरावट आती चली गई. ऐसे में कपिल ने सुनील से माफी भी मांगी और उन्हें मनाने की भी कोशिश की, लेकिन इस बार सुनील अपना फैसला ले चुके थे. 

कपिल के शो की गिरती रेटिंग के बाद मीडिया में खबरें आई कि कपिल का शो बंद भी किया जा सकता है. खबर यहां तक भी आई कि कपिल ने अपने शो की आधी फीस लेने की भी बात की है. अपने शो को बचाने के लिए कपिल हर कवायद में जुटे हैं. ऐसे में अब कपिल के लिए एक राहत की खबर आई है. 

चंदन प्रभाकर अब कपिल शर्मा के शो में वापस आ रहे हैं. कॉमेडियन कीकू शारदा ने टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट करके ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का स्वागत किया है. कीकू ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं, जो जमाने से नहीं, एहसासों से बने होते हैं.” 

कपिल शर्मा ने भी कीकू की इस पोस्ट को रि-ट्वीट कर, चंदन की वापसी पर अपनी खुशी का इजहार किया. मालूम हो कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला की भूमिका निभाते हैं. चंदू के किरदार ने शो के दर्शकों को खूब हंसाया था.

कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने भी स्वागत किया.

 

#comedy #brotherhood #friends #thekapilsharmashow #fun

A post shared by Rajiv thakur (@rajivthakur007) on

बता दें कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा के शो में वापस लौटने की जानकारी खुद दी थी. चंदन ने फेसबुक लाइव चैट करके शो के फैंस को यह बात बताई थी. उन्होंने कहा था, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया.” शो से अलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी. उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है.”

चंदन ने यह भी बताया कि उनके शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे कई बार संपर्क किया. उन्होंने कहा, “कपिल ने मुझे कई बार शो पर बुलाया. वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर पर भी आए. उन्होंने मेरी नन्हीं बेटी को देखा और मेरे परिवार वालों से भी मिले. ऐसे में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे जीवन भर इस विवाद को लेकर नहीं ढ़ोना चाहिए.”

उल्लेखनीय है  कि द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें कुछ खास कम नहीं हुई हैं. कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं. कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे. लेकिन एक बात तो जरुर है कि शो में चंदन प्रभाकर के वापस आने से कपिल ने कुछ चैन की सांस तो जरुर ली होगी.

Trending news