कनफर्म! फिल्म 'साहो' में प्रभास के साथ दिखेंगी बॉलीवुड की 'हसीना'
Advertisement

कनफर्म! फिल्म 'साहो' में प्रभास के साथ दिखेंगी बॉलीवुड की 'हसीना'

फिल्म 'आशकी 2' से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर यानी हसीना पारकर ही इस फिल्म में प्रभास के साथ नजर आएंगी.

यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म 'बाहुबली' से इंटनेशनल स्टार बने प्रभास की नई फिल्म 'साहो' काफी समय से खबरों में बनी हुई है. पिछले कई दिनों से यह साफ नहीं हो पा रहा था कि इस फिल्म में प्रभास किस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे लेकिन हाल ही में आई एक खबर के अनुसार इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड की हसीना नजर आने वाली हैं. 

फिल्म 'आशकी 2' से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर यानी हसीना पारकर ही इस फिल्म में प्रभास के साथ नजर आएंगी. साहो के मेकर्स ने इसकी घोषणा करदी है. फिल्म के प्रड्यूसर वामसी और प्रमोद ने कहा कि वो प्रभास और श्रद्धा को एक साथ कास्ट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनको लगता है कि श्रद्धा इस रोल के लिए बिलकुल पर्फेक्ट हैं. 

बता दें कि यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी और यह प्रभास की पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग हिंदी में की जाएगी. वहीं दूसरी ओर फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग रामोजी फिल्मसिटी हैदराबाद में हो रही है. 

यह भी पढ़ें : अपने पहले वीकेंड पर ही 'टॉयलेट...' ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

Trending news