फिर से छा गए डब्बू अंकल, इस बार गोविंदा के साथ किया जबरदस्त डांस

कलर्स चैनल पर आने वाला डांस शो 'डांस दीवाने' पर गोविंदा स्पेशल जज बनकर आए.

फिर से छा गए डब्बू अंकल, इस बार गोविंदा के साथ किया जबरदस्त डांस
डब्बू अंकल ने गोविंदा को बताया कि वह उनके सबसे बड़े फैन हैं (फोटो साभार- योगेन शाह)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. एक दिन में ही आम आदमी से इंटरनेट सनसनी बन चुके प्रोफेसर साहब के डांस की तारीफ हर जगह हुई. वह कई दिनों कई सुर्खियों में बने रहे. यही नहीं, दुनियाभर में उनका डांस लोगों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इनके डांस को कॉपी करके अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने लगे. 

Govinda

बता दें, कलर्स चैनल पर आने वाला डांस शो 'डांस दीवाने' पर गोविंदा स्पेशल जज बनकर आए. साथ ही साथ इस एपिसोड के लिए शो के निर्माताओं ने अपने डांसिंग अंकल 'डब्बू अंकल' को भी न्योता भेजा था. वहीं, शो में जैसे ही प्रोफेसर साहब ने गोविंदा को सामने देखा, वैसे ही वह उनके पैरों में पड़ गए. उन्होंने गोविंदा को बताया कि वह उनके सबसे बड़े फैन हैं. गोविंदा ने भी संजीव के द्वारा दिए गए सम्मान को स्वीकार किया और उन्हें गले लगाया. फिर दोनों जमकर स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए. बता दें, अभी टीवी पर इस एपिसोड का प्रसारण नहीं हुआ है.

Govinda

प्रोफेसर साहब का कहना है कि उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा थे, लेकिन रोल मॉडल वह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को मानते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अभी 40 साल के हैं और उन्होंने अपने करियर में कई स्टेज शो भी किए. बाद में वह BE (बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग) करने नागपुर चले गए और वहां भी उनका डांस का प्रोग्राम जारी रहा, लेकिन 1998 के बाद अपने कुछ निजी कारणों से उन्होंने स्टेज शो करना बंद कर दिया था. 1998 के बाद भले ही प्रोफेसर साहब स्टेज शो करना बंद कर दिया, लेकिन अपने परिवारों और दोस्तों की शादियों में वह डांस करना बंद नहीं किए.

Govinda

बता दें, इसी साल अप्रैल को प्रोफेसर साहब अपने साले की शादी अटेंड करने गए हुए थे. वहीं, 12 अप्रैल को संगीत कार्यक्रम के दिन उन्होंने गोविंदा के फिल्म 'खुदगर्ज' के गाने 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके अलावा भी प्रोफेसर साहब इस कार्यक्रम में 'चढ़ती जवानी' और 'तू प्रेमी मैं प्रेमी' पर भी डांस किया था. बता दें, संजीव श्रीवास्तव वर्तमान में भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं.

(फोटो साभार- सारी तस्वीरें योगेन शाह की है)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close