#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद मामले में एक्ट्रेस डेजी शाह ने दर्ज कराया अपना बयान
Advertisement

#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद मामले में एक्ट्रेस डेजी शाह ने दर्ज कराया अपना बयान

तनुश्री दत्ता के करीब पांच घंटे तक हुए बयान के बाद यह मामला दर्ज किया गया था, पुलिस ने ये मामला आइपीसी की धारा 354 और 509 के तहत दर्ज किया है.

#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद मामले में एक्ट्रेस डेजी शाह ने दर्ज कराया अपना बयान

मुंबई: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद मामले में अभिनेत्री डेजी शाह ने गुरुवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया. सूत्रों के मुताबिक डेजी तकरीबन ढाई घंटे तक पुलिस स्टेशन में रहीं और महिला पुलिस अधिकारी के सामने अपना बयान दिया. जानकारी के अनुसार डेजी ने अपने बयान में ये कहा है कि क्योंकि मामले को 10 साल पूरे हो गए है, इसलिए उन्‍हें कुछ ठीक से याद नहीं है. दरअसल यह मामला फिल्‍म "हॉर्न ओके प्‍लीज'' के एक गाने की शूटिंग का है. एक्ट्रेस डेजी शाह साल 2008 में जिस वक्त फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग हो रही थी उस वक्त वह सेट पर मौजूद थीं.

उस दौरान डेजी कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ बतौर असिस्टेंट कॉरियोग्राफर काम करती थीं. तनुश्री को डांस के स्टेप्स सिखाने में मदद कर रही थीं, पुलिस के समन के बाद डेजी अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. गौरतलब है कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्‍लीज' की शूटिंग के दरमियान तनुश्री का यह आरोप है कि एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. इस मामले में तनुश्री दत्ता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 10 अक्टूबर 2018 को नाना पाटेकर सहित तीन अन्य प्रोड्यूसर डायरेक्टर और कॉरियोग्राफर के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी.

fallback

मामले के 10 साल बाद दर्ज हुई FIR
तनुश्री दत्ता के करीब पांच घंटे तक हुए बयान के बाद यह मामला दर्ज किया गया था, पुलिस ने ये मामला आइपीसी की धारा 354 और 509 के तहत दर्ज किया है. ओशिवारा पुलिस की FIR में ऐक्टर नाना पाटेकर, के अलावा फिल्‍म 'हॉर्न ओक प्लीज' के निर्देशक राकेश सारंग और प्रोड्यूसर शमी सिद्दकी के साथ गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news