‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज: आमिर खान का दमदार तेवर, धोबी पछाड़ और जबरस्त एक्शन की भरमार
Advertisement

‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज: आमिर खान का दमदार तेवर, धोबी पछाड़ और जबरस्त एक्शन की भरमार

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार और एक्शन पैक्ड है जिसमें आमिर खान धोबी पछाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में आमिर एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे जो अपनी लड़कियों को दंगल में उतारता है। 

तस्वीर के लिए साभार- यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार और एक्शन पैक्ड है जिसमें आमिर खान धोबी पछाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में आमिर एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे जो अपनी लड़कियों को दंगल में उतारता है।  फिल्म ‘दंगल’ के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में सुपरस्टार आमिर खान ने एक पिता की भूमिका में जोरदार पंच लगाया है जो अपनी बेटी को पहलवानी का प्रशिक्षण देकर उसे पुरस्कार विजेता पहलवान बनाता है।

51 वर्षीय आमिर ने वास्तविक-जीवन से प्रेरित इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा, ‘ये लो आ गया..मुझे बताइए कि कैसा लगा आपको। बहुत-बहुत प्यार।’ इस ट्रेलर की शुरुआत 51 वर्षीय आमिर के किरदार महावीर सिंह फोगाट के साथ होती है जिसकी यह चाहत होती है कि उसके यहां एक बेटे का जन्म हो और एक दिन वह देश के लिए स्वर्ण पदक जीत कर लाए।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

पहलवान पिता के अपने संजीदे किरदार में आमिर खान बेहतर लग रहे हैं लेकिन उनकी दो बेटियां गीता और बबिता के रोल में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ट्रेलर ने भी छाप छोड़ी है । इस फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्त राय कपूर ने किया है और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

 

Trending news