रिसेप्‍शन से पहले दीपिका-रणवीर ने दुनिया को दिखाया अपना लुक, देखें First Photo
Advertisement

रिसेप्‍शन से पहले दीपिका-रणवीर ने दुनिया को दिखाया अपना लुक, देखें First Photo

दीपिका और रणवीर का वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू के होटल द लीला पैलेस में हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई में इस जोड़ी का वेडिंग रिसेप्‍शन 1 दिसंबर को होने जा रहा है.

फोटो साभार IANS.

नई दिल्‍ली: इटली में शादी के जश्‍न के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का पहला रिसेप्‍शन कुछ ही देर में बेंगलुरू में शुरू हो चुका है. ऐसे में इस रिसेप्‍शन से दीपिका और रणवीर की पहली तस्‍वीर सामने आ गई है. अपने रिसेप्‍शन में दीपिका खूबसूरत गोल्‍डन साड़ी और हरे रंग के गहनों में सजी नजर आईं. जबकि रणवीर सिंह शेरवानी में नजर आए.

14-15 नवंबर को इटली में शादी करने के बाद यह जोड़ी एक दिन पहले ही बेंगलुरू पहुंची है. इटली में कोंकणी और सिंधी शादी के बाद आज इस जोड़ी के फैंस को बेसब्री से इंतजार था कि आखिर दीपिका अपने रिसेप्‍शन में किस लुक में नजर आएंगी. अपनी पूरी शादी में दीपिका और रणवीर फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के ड्रेस और गहनों में नजर आए हैं.

fallback

दीपिका और रणवीर का वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू के होटल द लीला पैलेस में हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई में इस जोड़ी का वेडिंग रिसेप्‍शन 1 दिसंबर को होने जा रहा है. मुंबई में इस जोड़ी का रिसेप्‍शन होटल ग्रैंड हयात में होगा, जिसके इनविटेशन कार्ड्स मेहमानों तक पहुंच गए हैं.

रिसेप्‍शन से पहले दीपिका अपने वेडिंग रिसेप्‍शन वेन्‍यू पर पहुंचीं और उन्‍होंने पूरी तैयारियों का जायजा लिया. आ‍ज की इस रिसेप्‍शन पार्टी में मेहमानों को पूरी तरह साउथ इंडियन खाना परोसा जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh #deepikapadukone look stunning as they arrive for their wedding reception in Bangalore @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इस शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर लीक नहीं हुई थी. अपने बेंगलुरू रिसेप्‍शन से ठीक एक दिन पहले दीपिका और रणवीर ने अपनी कोंकणी और सिंधी शादी से लेकर अपनी मेहंदी तक की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में यह जोड़ी बेहद खुबसूरत नजर आ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news