दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, ईशान खट्टर... इन सितारों के नाम रहा Instagram इंडिया अवॉर्ड
Advertisement

दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, ईशान खट्टर... इन सितारों के नाम रहा Instagram इंडिया अवॉर्ड

दीपिका पादुकोण के इंस्‍टाग्राम पर 22.4 मिलियन फॉलोअर हैं और फॉलोअर्स के मामले में दीपिका ने बॉलीवुड के सारे सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है.

(फोटो साभार @aliaabhatt/@ishaan95/@deepikapadukone Instagram)

नई दिल्‍ली: इंस्‍टाग्राम ने इंडिया में पहली बार अपने अवॉर्ड्स की घोषणा की है और इस अवॉर्ड में बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्‍टार दीपिका पादुकोण और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली को अवॉर्ड मिला है. इसके साथ ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का भी नाम इन पुरस्‍कारों में शामिल हैं. दीपिका पादुकोण को सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले अकाउंट के तौर पर 'मोस्‍ट फॉलोड अकाउंट' का अवॉर्ड मिला है. जबकि वहीं विराट कोहली को 'मोस्‍ट एंगेज्‍ड अकाउंट' यानी उनके पोस्‍ट को सबसे ज्‍यादा लोग देखते हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण के इंस्‍टाग्राम पर 22.4 मिलियन फॉलोअर हैं और फॉलोअर्स के मामले में दीपिका ने बॉलीवुड के सारे सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है. यानी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट जैसे सितारे भी उनसे पीछे हैं. वहीं पिछले साल अनुष्‍का शर्मा से शादी करने वाले विराट की शादी की फोटो से लेकर उनके कई अन्‍य पोस्‍ट को लोग खुलकर पसंद करते हैं. बता दें क 80 करोड़ यूजर्स के साथ इंस्‍टाग्राम दुनिया का सबसे बड़ा फोटो-शेयरिंग एपलिकेशन है.

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

 

beet tasting

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

इंस्‍टाग्राम अवॉर्ड्स की घोषणा पिछले साल की गई थी. कई सितारों के बीच में ईशान खट्टर को 'तेजी से उभरते हुए अकाउंट' का अवॉर्ड दिया गया है. इसके अलावा 20 मिलियन ( 2 करोड़) फॉलोअर का आकंड़ा पार करने वाली आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को भी इन अवार्ड्स में स्‍पेशल मेंशन दिया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news