दीपिका की तस्वीर पर लोगों ने कहा- 'कपड़े पहनने आते नहीं, आ गई रानी बनने'
Advertisement

दीपिका की तस्वीर पर लोगों ने कहा- 'कपड़े पहनने आते नहीं, आ गई रानी बनने'

दीपिका अपनी एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. 

आदित्य नारायण के साथ शेयर कीं अपनी बचपन की तस्वीर (फोटो साभार- दीपिका पादुकोण, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' का देशभर में विरोध किया जा रहा है. करणी सेना और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद अब फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. इससे पहले यह फिल्म इसी साल एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

  1. दीपिका ने शुक्रवार को अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की थी.
  2. इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया.
  3. दीपिका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इसी बीच दीपिका अपनी एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. दीपिका ने शुक्रवार को अपने दोस्त आदित्य नारायण के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की थीं. जिस पर लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने लिखा- कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने. इसी कमेंट को अलग-अलग इंस्टाग्राम हैंडल्स से शेयर किया गया.

fallback
(फोटो साभार- दीपिका पादुकोण, इंस्टाग्राम)

बता दें, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'पद्मावती' की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. 

 

forever friends... @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके अलावा दीपिका एक और वजह से भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, दीपिका का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, दीपिका का यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में राखी सावंत दीपिका का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. राखी ने इस वीडियो को अपने इस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. 

कई साल पहले एक टीवी शो आया करता था, जिसका नाम 'द राखी सावंत शो' था. इस शो पर राखी सावंत गेस्ट का इंटरव्यू लिया करती थीं. इसी क्रम में उनके शो पर एक बार दीपिका पहुंची थीं. जहां राखी ने उनका इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में राखी दीपिका से पूछती हैं, 'अपने बॉडी का कौन सा ऐसा पार्ट है, जो आप दिखाना चहती हैं फिल्मों में ऑफकोर्स?' 

 

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

राखी के इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका कहती हैं, 'फिल्मों में स्माइल'. इस पर राखी कहती हैं कि यह बॉडी का पार्ट है? फिर दोनों जोर-जोर से हंसती हैं और दीपिका कहती हैं कि उनका टंग भी बॉडी का पार्ट है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news