रणवीर सिंह के साथ अमिताभ बच्‍चन ने जमकर किया 'जुम्‍मा-चुम्‍मा', देखें Inside Video
Advertisement

रणवीर सिंह के साथ अमिताभ बच्‍चन ने जमकर किया 'जुम्‍मा-चुम्‍मा', देखें Inside Video

इसी रिसेप्‍शन का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो बेहद दिलचस्‍प है. दरअसल रणवीर सिंह की एनर्जी से तो हर कोई वाकिफ है

अमिताभ और जया का अंदाज था गजब, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्‍न उनकी शादी के 15 दिन बाद तक चल रहा है. इटली में हुई इस शादी के बाद बॉलीवुड की सुपरस्‍टार जोड़ी ने आखिरकार शनिवार को सिनेमा के सितारों को अपनी शादी के इस जश्‍न में शामिल कर ही लिया. शनिवार को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दीपवीर के इस आखिरी रिसेप्‍शन में बॉलीवुड का लगभग हर सितारा नजर आया. इसी रिसेप्‍शन का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो बेहद दिलचस्‍प है. दरअसल रणवीर सिंह की एनर्जी से तो हर कोई वाकिफ है. ऐसे में अपने रिसेप्शन पर वह सभी महमानों के साथ 'बेफिक्रे' अंदाज में नाचते नजर आए. इस पार्टी में रणवीर ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन को भी नहीं छोड़ा.

पार्टी के सामने आए एक वीडियो में रणवीर, अमिताभ बच्‍चन के साथ उनके फेमस गाने 'जुम्‍मा चुम्‍मा..' पर नाचते नजर आ रहे हैं. अमिताभ का अंदाज हमेशा की तरह यहां भी काफी खास रहा. बिग बी दीपवीर के इस रिसेप्‍शन में बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, बेटी श्‍वेता बच्‍चन और पत्‍नी जया बच्‍चन के साथ नजर आए. आप भी देखें, आखिर किस अंदाज में थिरके बिग बी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranveer dancing with Amitji on Jumma Chumma Wooow 

A post shared by DeepVeer Wale  on

शनिवार को हुए मुंबई रिसेप्‍शन में बॉलीवुड की मस्‍तानी और सिंबा पहली बार वेर्स्‍टन लुक में नजर आए. दीपिका जहां खुले बालों के साथ खूबसूरत रेड गाउन में दिखीं. तो वहीं रणवीर सिंह इस रिसेप्‍शन पार्टी के लिए ब्‍लैक थ्री-पीस सूट और बो के साथ जेंटलमैन अंदाज में नजर आए.

दीपवीर के इस आखिरी रिसेप्‍शन में अनुष्‍का शर्मा, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, मुकेश अंबानी का परिवार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, रेखा, आशा पारेक, करीना-सैफ समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने हिस्‍सा लिया. दरअसल इटली में कोंकणी और सिंध‍ी र‍िवाज से हुई शादी के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में रिसेप्‍शन और मुंबई में एक आफ्टर वेडिंग सेलीब्रेशन भी कर चुकी है. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने 28 नवंबर को मुंबई में ही एक और रिसेप्‍शन पार्टी दी थी.

fallback

याद द‍िला दें कि बॉलीवुड की इस स्‍टार जोड़ी ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद 21 नवंबर को इस जोड़ी का एक वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू में हो चुका है. इसके साथ ही 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भी अपने भाई और नई भाभी के स्‍वागत में होटल ग्रैंड हयात में ही एक आलीशान पार्टी दी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news