सायरा बानो-दिलीप कुमार के प्रॉपट्री विवाद में नया मोड़, फडणवीस ने कहा...
Advertisement

सायरा बानो-दिलीप कुमार के प्रॉपट्री विवाद में नया मोड़, फडणवीस ने कहा...

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को उन्होंने साझा किया, "सायरा बानू खान की तरफ से अनुरोध. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है

सायरा बानो-दिलीप कुमार के प्रॉपट्री विवाद में नया मोड़, फडणवीस ने कहा...

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भू-माफिया से अपने पति के बंगले को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की इच्छा व्यक्त की है. 
उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने आश्वासन देने के बाद भी कुछ नहीं किया. लेकिन अब इस बात पर देवेंद्र फडणवीस ने भी अपना पक्ष रखते हुए बयान जारी किया है. 

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को उन्होंने साझा किया, "सायरा बानू खान की तरफ से अनुरोध. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है."

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई." उन्होंने कहा, "पद्म विभूषित को धोखा दिया, पैसों और ताकत से धमकाया गया. मुंबई में आपसे मुलाकात की गुजारिश है." सायरा बानो ने इस ट्वीट में फडणवीस को भी टैग किया.

fallback

इसके बाद में फडणवीस ने मीडिया को बताया कि वह सायरा-दिलीप से बात करेंगे और इस मुद्दे को हल करने का प्रयास करेंगे. इसके बाद सायरा बानो ने कहा, "इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाने की बात जाहिर तौर पर प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद आई."

उन्होंने कहा, "हमें आशा है कि प्रधानमंत्री इस मामले को देखेंगे और इसी तरह मुख्यमंत्री भी इस पर नजर रखेंगे और मामले में उचित कार्रवाई करेंगे." उन्होंने कहा, "पिछले तीन महीनों से, मुख्यमंत्री मुझसे वादा कर रहे हैं कि वह भोजवानी से बात करेंगे और इस मुद्दे को हल करेंगे. मुझे आशा है कि वह अपने शब्दों पर कायम रखेंगे और जरूरी काम करेंगे."

सायरा ने दिसंबर 2017 में, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया था कि भोजवानी दिलीप कुमार और उन्हें इस संपत्ति को लेकर धमकी दे रहा है और परेशान कर रह है. इस शिकायत के बाद मुबई पुलिस ने भोजवानी को गिरफ्तार किया था.

 

Trending news