शुरुआत में कई सी-ग्रेड फिल्में की : नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Advertisement

शुरुआत में कई सी-ग्रेड फिल्में की : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड में आज वह सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें कभी भी इतने चर्चित होने की उम्मीद नहीं थी क्योंकि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था।

शुरुआत में कई सी-ग्रेड फिल्में की : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई : बॉलीवुड में आज वह सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें कभी भी इतने चर्चित होने की उम्मीद नहीं थी क्योंकि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था।

नवाजुद्दीन को बॉलीवुड में विद्या बालन की ‘कहानी’ फिल्म से पहचान मिली। उनका कहना है कि जब वे मुंबई आए थे तब फिल्म अभिनेता बनने का ख्याल भी नहीं था।

उन्होंने कहा, ‘मैं यहां (मुंबई) बॉलीवुड अभिनेता बनने नहीं आया था। मैं टीवी में काम करना चाहता था लेकिन किसी ने भी मुझे टीवी में काम करने का मौका नहीं दिया। इसलिए मैंने पांच-छह साल तक सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया। मैंने एक दो दृश्यों वाले किरदार ही निभाए। मैंने इससे ज्यादा के सपने भी नहीं देखे थे क्योंकि इससे निराशा हो सकती थी।

उन्होंने कहा कि लोगों से मिली सराहना से वह खुश हैं। 41 वर्षीय नवाजुद्दीन को उनके ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘तलाश’ और ‘बदलापुर’ के किरदारों के लिए सभी तरफ से काफी सराहना मिली है। वह जल्द ही ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ में दिखाई देंगे।

Trending news