92 साल के हुए दिलीप कुमार, अस्पताल से मिली छुट्टी
Advertisement

92 साल के हुए दिलीप कुमार, अस्पताल से मिली छुट्टी

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार गुरुवार केा 92 साल के हो गये और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गयी। उन्हें पिछले सप्ताह सीने में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

92 साल के हुए दिलीप कुमार, अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई : मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार गुरुवार केा 92 साल के हो गये और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गयी। उन्हें पिछले सप्ताह सीने में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल से बाहर आने पर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने आये उनके प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। लीलावती अस्पताल में मशहूर अभिनेता का उपचार करने वाले फेफड़े संबंधी रोग के जाने माने डॉक्टर जलील पारकर ने बताया कि दिपील साहब अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें अस्पताल में रहने की जरूरत नहीं है। ऐसे में हम लोगों ने उन्हें छुट्टी दे दी है।

उन्होंने कहा कि उम्र के लिहाज से अब उन्हें सिर्फ नियमित तौर पर दवा लेनी होगी। सर्दी और सांस लेने में तकलीफ के कारण छह दिसंबर को दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के मित्र और अभिनेता की जीवनी लिखने वाले उदय तारा नायर ने बताया कि दिलीप साब अब अच्छे हैं। उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है। उनके जन्मदिन के मौके पर सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर, फिल्म निर्माता सुभाष घई और अभिनेता अनुपम खेर सहित कई फिल्मी सितारों ने दिलीप कुमार के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

1957 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ के एक युगल गीत का लिंक शेयर करते हुये लता मंगेशकर ने लिखा है कि आज मेरे बड़े भाई दिलीप कुमार का जन्मदिन है। मैं ईश्वर से उनकी खुशी और दीर्घायु होने की प्रार्थना करती हूं।

Trending news