अपना Twitter अकाउंट देख दिव्‍या दत्ता के उड़े होश, अचानक गायब हुए हजारों फॉलोअर
Advertisement

अपना Twitter अकाउंट देख दिव्‍या दत्ता के उड़े होश, अचानक गायब हुए हजारों फॉलोअर

दिव्या दत्ता के माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर 493,000  फोलोअर्स जिसमें हजारों फोलोअर्स अचानक कम हो गये है.

दिव्‍या दत्ता जल्‍द ही फिल्‍म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली : इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटी परेशान हैं. दरअसल ट्विटर ने नकली अकाउंट्स के खिलाफ गुरुवार से एक मुहिम छेड़ी है. जिसके चलते वह फेक अकाउंट्स को सोशल मीडिया से हटा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिव्‍या दत्ता के अपना ट्विटर अकाउंट देख कर होश ही उड़ गए, क्‍योंकि ट्विटर ने दिव्या दत्ता के अकाउंट्स से महज एक घंटे में ही हजारों से ज्यादा फोलोअर्स घटा दिए. दिव्या जिनके अभी तक में माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर 493,000 फैन्स हैं उन्होनें गुरुवार की रात को ट्वीट किया: "एयोयो वाट हप्पनड ट्विटर ..... सड्डन ड्रोप ओफ थाउजेड ओफ फोलोअर्स इन वन आर!"

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की जब किसी बड़े व्यक्ति के ट्विटर पर एकदम से इतने सारे फोलोअर्स घट गये हो. इसी साल फरवरी में महानायक अमिताभ बच्चन  के एकदम से फोलोअर्स घट जाने पर सोशल मीडिया पर आरोप लगाया था. दुनिया भर में कई बड़े ट्विटर युर्जस के लाखों फोलोअर्स को खोने के बाद ट्वीट आता है कि उनके एकदम से फोलोअर्स कम हो गये हैं. क्योंकि अमेरिका में फेडरल और स्टेट एजेंसियों ने नकली फोलोअर्स को बेचने वाली छायादार एजेंसियों की जांच शुरू कर दी है.

वर्कफ्रेंट पर बात करें तो दिव्‍या दत्ता जल्‍द ही फिल्‍म  'फन्ने खां' में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्‍य भूमिका में हैं. दिव्‍या फिल्‍म में अनिल कपूर की पत्‍नी बनी नजर आएंगी. यह फिल्म बेल्जियम फिल्म "एवरीबॉडीज फेमस" का ओफिशीयल  रीमेक है. इसके साथ ही वह नोबेल पुरस्‍कार जीतने वाली मलाला युसुफजई पर बन रही बायोपिक 'गुल मकई' में भी दिव्‍या दत्ता नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news