दिव्या दत्ता का यह VIDEO लोगों के उड़ा रहा होश, देखकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement

दिव्या दत्ता का यह VIDEO लोगों के उड़ा रहा होश, देखकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

'प्लस माइनस' की कहानी दो अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक ट्रेन सफर में एक-दूसरे से मिलते हैं और उनके बीच की बातचीत उनके जीवन को बदल देती है.

'प्लस माइनस' टाइटल वाली यह फिल्म बाबा हरभजन सिंह के उपर केंद्रित है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के अभिनय के लोग कायल हैं. वह अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते आ रही हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. दरअसल, यह वीडियो दिव्या की एक शॉर्ट फिल्म 'प्लस माइनस' का है, जिसे 14 सितबंर को BB Ki Vines द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिले हैं यानी कल (शुक्रवार) से लेकर अब तक इस वीडियो कुल 5,240,461 बार देखा जा चुका है.

बाबा हरभजन सिंह पर केंद्रित है फिल्म
दिव्या दत्ता और भारत के सबसे बड़े कन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम अभिनीत 'प्लस माइनस' टाइटल वाली यह फिल्म बाबा हरभजन सिंह के उपर केंद्रित है, जो इंडियन आर्मी में एक कैप्टन थे और देश के लिए शहीद हो गए थे. जिनका पार्थिव शरीर तीन दिनों बाद मिला था. बाबा हरभजन सिंह के बारे में वीडियो में बताया गया है कि वह सैनिकों के सपने आकर अपने पार्थिव शरीर की जानकारी दी थी. उनके बारे में यह भी बताया गया है कि वह शहीद जरूर हो गए, लेकिन आज भी वह सीमा की रक्षा करते हैं. वह सैनिकों के सपने में आकर हर जरूरी बातों की जानकारी देते हैं. उनके नाम पर मंदिर भी बनाए जा चुके हैं.

दो अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है कहानी
'प्लस माइनस' की कहानी दो अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक ट्रेन सफर में एक-दूसरे से मिलते हैं और उनके बीच की बातचीत उनके जीवन को बदल देती है. शीर्षक 'प्लस माइन'स कहानी के केंद्रीय विचार को दर्शाता है कि मनुष्यों को अपने संबंधों को बनाए रखने के लिए रिश्तों में लगातार प्लस और माइनस करना पड़ता है. गुनीत मोंगा, अचिन जैन और रोहित राज द्वारा बनाई गई यह फिल्म 14 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज की गई. 

फिल्म में दिव्या जब ट्रेन में सफर करती हैं, तो वहीं उनकी मुलाकात कैप्टन हरभजन से होती है. हरभजन सिंह से हुई बातचीत के बाद दिव्या का सोचने का नजरिया ही बदल जाता है. उस वक्त तक दिव्या को यह नहीं पता था कि वह जिस आर्मी ऑफिसर से बातचीत कर रही है वह इस दुनिया में है ही नहीं. जब दिव्या को इस बात की जानकारी होती है, तो उनके होश उड़ जाते हैं. बता दें, दिव्या के इस शॉर्ट फिल्म को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है और यही वजह है कि इस वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news