जानिए, शाहरूख ने सलमान की बहन अर्पिता को क्या दिया मैरेज गिफ्ट!
Advertisement

जानिए, शाहरूख ने सलमान की बहन अर्पिता को क्या दिया मैरेज गिफ्ट!

मीडिया में यह खबर आई थी कि उनके भाई यानी सलमान खान ने उन्हें मुंबई में 16 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है। अब एक रिपोर्ट के हवाले से यह कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान ने अर्पिता को काफी महंगा गिफ्ट दिया है।

जानिए, शाहरूख ने सलमान की बहन अर्पिता को क्या दिया मैरेज गिफ्ट!

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: मीडिया में यह खबर आई थी कि उनके भाई यानी सलमान खान ने उन्हें मुंबई में 16 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है। अब एक रिपोर्ट के हवाले से यह कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान ने अर्पिता को काफी महंगा गिफ्ट दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता की संगीत सेरेमनी में आए शाहरूख ने उन्हें स्पेशल डिजाइनर हैंडबैग गिफ्ट किया जो काफी महंगा बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक अर्पिता डिजाइनर बैग की बेहद शौकीन मानी जाती है इसलिए उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए शाहरूख ने उन्हें यह गिफ्ट दिया है। गौर हो कि शाहरूख अर्पिता के संगीत सेरेमनी में काफी देर तक रुके थे और इस दौरान सलमान खान से उनके गले मिलने की भी तस्वीर सामने आई थी।

गौर हो कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी की रस्‍में मंगलवार शाम को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई। खान परिवार के सभी सदस्यों की मौजूदगी में अर्पिता ने आयुष शर्मा को वरमाला पहनाई और फिर सात फेरे लिए। अर्पिता व आयुष की शादी 18 मंगलवार देर शाम फलकनुमा पैलेस में धूमधाम से संपन्न हुई। इस दौरान बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का भी जमावड़ा लगा रहा। अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा के साथ हुई। 

ये भी देखे

Trending news