दत्त बायोपिक: नरगिस के लुक में मनीषा कोइराला की इन Pics को देख आप भी रह जाएंगे हैरान
Advertisement

दत्त बायोपिक: नरगिस के लुक में मनीषा कोइराला की इन Pics को देख आप भी रह जाएंगे हैरान

फिल्म के सेट से मनीषा की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वह बिलकुल नरगिस जैसी नजर आ रही हैं.

29 जून को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म दत्त बायोपिक जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के सेट से कई बार रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. उन तस्वीरों में रणबीर हूबहू संजय दत्त ही लग रहे हैं, लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट से मनीषा कोइराला की तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें, इस फिल्म में मनीषा संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभा रही हैं. 

  1. फिल्म के सेट से सामने आई मनीषा की PICS.
  2. फिल्म में नरगिस के रोल में दिखेंगी मनीषा.
  3. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म के सेट से मनीषा की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वह बिलकुल नरगिस जैसी नजर आ रही हैं. बता दें, नगरिस ने 1958 में सुनील दत्त से शादी की थी और वह काफी अच्छी अभिनेत्री थीं. तस्वीरों में मनीषा उनके जैसी ही दिखाई दे रही हैं. 

 

The upcoming #SanjayDuttbiopic is going to be a #mustwatch for #Bollywood buffs. Here’s a look at #ManishaKoirala playing the role of #NargisDutt!  (via @filmfare) #SanjayDutt #firstlook

A post shared by Maliha Rehman (@maliharehman1) on

बता दें, इस फिल्म को राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया गया है और फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में है. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. फिल्म में परेश रावल भी नजर आएंगे. परेश इसमें संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभाएंगे. गौरतलब है कि पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के बाद यह फिल्म उनके लिए काफी इम्पोर्टेंट है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news