इमरान के लिए फायदेमंद साबित हुआ 'सीरियल किसर' का टैग, अब बदलना चाहते हैं इमेज
Advertisement

इमरान के लिए फायदेमंद साबित हुआ 'सीरियल किसर' का टैग, अब बदलना चाहते हैं इमेज

इमरान हाशमी 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बादशाहो' में मुख्य भूमिका में हैं. 

'पिया मोरे' गाने में इमरान, सनी लियोनी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इमरान हाशमी उन बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जो अपनी मन की बात कहने से जरा भी नहीं हिचकते. उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में नाम कमाया है. करियर की शुरुआत से ही पर्दे पर उनकी इमेज एक सीरियल किसर की बन गई, लेकिन उन्होंने इसके बारे में बात करने में कभी शर्म नहीं की. हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है सीरियल किसर वाली इमेज ने उन्हें बहुत फायदा पहुंचाया है.

इमरान ने कहा, '' मेरी करियर की बहुत सी शुरुआती फिल्मों में मुझे किसिंग सीन करते हुए दिखाया गया है. ऐसे में ये टैग स्वाभाविक रूप से मेरा हिस्सा बन गया.'' उन्होंने कहा, ''ये ऐसा कुछ नहीं था जिससे मैं दूर भागूं. मैं ईमानदारी से कहूं तो इस टैग से मुसे बहुत फायदा हुआ है.''

फिलहाल इतने सालों बाद अब इमरान ने अपनी इस टैग को दूर करने का मन बना लिया है. हालांकि ये इतना आसान नहीं होगा ये उनकी ग्रोथ में रुकावट बन सकता है. इमरान का कहना है, ''जब आप एक एक्टर के रुप में विकसित हो रहे होते हैं और नई औऱ अलग चीजें आजमाने की कोशिश करते हैं, तो टैग आपके लिए रुकावट बन जाता है.  लोग आपको एक विशेष प्रकार के रोल में ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन एक समय आता है जब हर एक्टर का एक ही तरह के रोल करने से मन भर जाता है. मुझे लगता है मेरा ये समय आ गया है और मुझे नई तरह की भूमिकाएं तलाशने की जरूरत है.'' इमरान ने कहा कि उनका ये बदला हुआ रूप 1 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'बादशाहो' में दिखाई देगा. 

मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म 'बादशाहों' में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता मुख्य भूमिका में है. फिल्म के दो गाने 'मेरे रश्के कमर' और 'पिया मोरे' रिलीज हो चुके हैं जिनका दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. 'पिया मोरे' गाने में इमरान, सनी लियोनी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सनी की बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि सनी बहुत प्रोफेशनल हैं और उनके साथ काम करने में काफी मजा भीआया. इमरान ने सनी के डांस की तारीफ करते हुए उन्हें इस मामले में खुद से बेहतर बताया है. 

 

 

Trending news