आखिरकार कटप्पा ने बता ही दिया कि 'बाहुबली' को क्यों मारा !
Advertisement

आखिरकार कटप्पा ने बता ही दिया कि 'बाहुबली' को क्यों मारा !

द कनक्लूजन' का इंतजार को आप सभी को होगा. क्योंकि आप सभी जानना चाहते है कि आखिर कटप्पा ने बाहूबली को क्यों मारा ?  2015 की इस सबसे बेहतरीन फिल्म के सबसे बड़े सवाल का जवाब खुद कटप्पा ने दिया है. अपने एक इंटरव्यू में कटप्पा का रोल निभाने वाले तमिल एक्टर सत्यराज ने बताया कि बाहुबली देखने के बाद पूरी दुनिया का सबसे बड़ा सवाल यही था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः  'बाहुबली : द कनक्लूजन' का इंतजार को आप सभी को होगा. क्योंकि आप सभी जानना चाहते है कि आखिर कटप्पा ने बाहूबली को क्यों मारा ?  2015 की इस सबसे बेहतरीन फिल्म के सबसे बड़े सवाल का जवाब खुद कटप्पा ने दिया है. अपने एक इंटरव्यू में कटप्पा का रोल निभाने वाले तमिल एक्टर सत्यराज ने बताया कि बाहुबली देखने के बाद पूरी दुनिया का सबसे बड़ा सवाल यही था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. 

Watch Video

सत्यराज कहते हैं, 'आज तक मैंने किसी भी फिल्‍म के लिए दर्शकों की ऐसी दीवानगी नहीं देखी. बाहुबली भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. मैं दुनिया में कहीं भी जाता था तो लोग मुझसे पूछते थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन मेरे डायरेक्टर ने मुझे इस राज को बताने से मना किया था. 

यहां तक कि मैंने अपनी फैमिली को भी इस बात का जवाब नहीं दिया.' बता दें कि सत्यराज पिछले 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. 60 साल के इस मंझे हुए कलाकार ने कहा क्योंकि मेरे निर्देशक ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था. आपको बता दें कि पिछले साल भी एक वीडियो में जब 'बाहुबली द बिगनिंग' के निर्देशक राजमौली से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योंकि उसे मैंने ऐसा करने के लिए कहा था.

2015 में बाहुबली फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 600 करोड़ कमा लिए थे. अब इस फिल्म का दूसरा भाग  'बाहुबली : द कनक्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होने वाले है. महाशिवरात्रि के मौके फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास हाथी के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं.

Trending news