पहले दिन Box Office पर ठीक-ठाक रही 'तुम्हारी सुलु', जानें कलेक्शन
Advertisement

पहले दिन Box Office पर ठीक-ठाक रही 'तुम्हारी सुलु', जानें कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत थोड़ी सी कमजोर रही लेकिन शाम होते होते इसकी कमाई में भी वृद्धी देखी गई. 

पहले दिन फिल्म ने की 2.87 करोड़ की कमाई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में विद्या एक आरजे का रोल निभा रही हैं और फिल्म में वह लेट नाइट आरजे के रूप में नजर आती हैं. विद्या का यह लेट नाइट शो कई लोगों द्वारा पसंद किया जाता है और इस शो से वह 'तुम्हारी सुलु' बन जाती हैं क्योंकि विद्या के इस शो का नाम ही 'तुम्हारी सुलु' है. 

  1. इस फिल्म में विद्या ने एक लेट नाइट आरजे का रोल निभाया है.
  2. फिल्म में नेहा धूपिया, मानव कौल और आरजे मलिश्का भी हैं.
  3. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है.

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत थोड़ी सी कमजोर रही लेकिन शाम होते होते इसकी कमाई में भी वृद्धी देखी गई. इस फिल्म में विद्या के अलावा मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का ने काम किया है. फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है. पहले दिन फिल्म ने 2.87 करोड़ की कमाई की है.

बता दें, इस साल रिलीज हुई विद्या की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म 'बेगम जान' रिलीज हुई थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और इस वजह से विद्या के करियर के लिए 'तुम्हारी सुलु' काफी महत्वपूर्ण है. हालांकि, अगर 'तुम्हारी सुलु' की कहानी की बात की जाए तो यह एक साधारण कहानी है जिससे कोई भी आसानी से जुड़ सकता है और इसलिए उम्मीद है कि आने वाले वक्त में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news