कश्मीर की वादियों में कैटरीना-आदित्य का लिपलॉक किस
Advertisement

कश्मीर की वादियों में कैटरीना-आदित्य का लिपलॉक किस

फिल्म फितूर की शूटिंग इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों में चल रही है। शूटिंग के लिए बॉलीवुड के  कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर भी कश्मीर में है। खबरों के मुताबिक श्रीनगर की ठंडी वादियों में दोनों सितारों के बीच हॉट सीन फिल्माया गया है। इस सीन में दोनों एक-दूसरे को लिपलॉक किस करते हुए दिख रहे हैं। यह फोटो मीडिया में लीक होने की खबर है।

कश्मीर की वादियों में कैटरीना-आदित्य का लिपलॉक किस

मुंबई: फिल्म फितूर की शूटिंग इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों में चल रही है। शूटिंग के लिए बॉलीवुड के  कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर भी कश्मीर में है। खबरों के मुताबिक श्रीनगर की ठंडी वादियों में दोनों सितारों के बीच हॉट सीन फिल्माया गया है। इस सीन में दोनों एक-दूसरे को लिपलॉक किस करते हुए दिख रहे हैं। यह फोटो मीडिया में लीक होने की खबर है।

खबरों के मुताबिक फिल्म में कैटरीना और आदित्य के बीच एक किस सीन श्रीनगर के निशात बाग में फिल्माया गया है। इस सीन में आदित्य नीले रंग का कुर्ता और कैटरीना काले रंग में नजर आ रहे हैं। यही पर इस फिल्म का दूसरा हिस्सा फिल्माया गया जिसमें कैटरीना ने उजले रंग की पोशाक पहन रखी थी।

इस फिल्म में कैटरीना और आदित्य के अलावा अदिति राव, अक्षय ओबरॉय और राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में है। फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक तय नही हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म साल के अंत यानी 2015 में क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

Trending news