'काल भैरव' के सेट पर जोर से चिल्लाए एक्टर गौतम रोडे, गंवा दी अपनी आवाज...
Advertisement

'काल भैरव' के सेट पर जोर से चिल्लाए एक्टर गौतम रोडे, गंवा दी अपनी आवाज...

'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन की शूटिंग के दौरान शो के मुख्य किरदार गौतम रोडे ने अपनी आवाज खो दी.

गौतम 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य जैसे शो में भी काम कर चुके हैं. (फोटो साभार: gautamrodeefc)

मुंबई: एक्टर गौतम रोडे ने छोटे पर्दे से करीब दो साल तक दूर रहने के बाद 'काल भैरव' शो के जरिए फिर से वापसी की है. टीवी शो 'काल भैरव रहस्य' का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच से भरपूर है. मगर इस शो के मुख्य किरदार गौतम रोडे ने शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो दी.

दरसअल, गौतम को अपने किरदार वीरवर्धन के लिए जोर से बोलना और चिल्लाना था, जिससे उनका गला खराब हो गया और आवाज बंद हो गई, लेकिन इस वजह से उन्होंने शूटिंग बंद नहीं की क्योंकि उनका मानना है कि यह काम का हिस्सा है.

एक्टर ने कहा, "मैं हमेशा इस प्रकार से किरदार निभाने में विश्वास रखता हूं, जो वास्तविक और विश्वसनीय लगे. यहां तक कि 'काल भैरव' की शूटिंग के दौरान भी, जहां मुझे बहुत तेज चिल्लाना था और निर्माताओं ने फर्जी शूट करने पर जोर दिया, हालांकि, मैं इससे सहमत नहीं था और मैंने इसे असल में करने का फैसला लिया."

fallback
फोटो साभार: gautamrodeefc

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से, इस तरह के किरदार निभाने से स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह काम का एक हिस्सा है. मैं गर्म पानी पी रहा हूं और गला, आवाज ठीक करने के लिए दवा भी ले रहा हूं."

टीवी एक्‍टर गौतम रोड ने कहा, 'जल्‍द करूंगा आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन', Twitter पर मचा हंगामा
गौतम ने इसको लेकर कहा था, "कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जिन्हें आप करने से मना नहीं कर सकते और 'काल भैरव..' एक ऐसा ही शो है. शो ने पहले सीजन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरा सीजन मुझे कहीं ज्यादा रोमांचकारी लग रहा है." इससे पहले गौतम 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य, एक कहानी' और 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे शो में भी काम कर चुके हैं.

fallback
फाइल फोटो

अदिति गुप्ता भी हैं मेन रोल में
एक्ट्रेस अदिति गुप्ता आगामी टेलीविजन धारावाहिक 'काल भैरव रहस्य' सीजन 2 के साथ रहस्यमयी शैली में कदम रखा है. 'किस देश में है मेरा दिल' की एक्ट्रेस ने कहा, "मैं वर्तमान पीढ़ी की एक लड़की की भूमिका में हूं जिसे आसानी से बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. वह समझदार, मजेदार और ज्यादा बात करने वाली है. वह जमीन से जुड़ी है." वह 'कुबूल है' और 'इश्कबाज' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news