थप्पड़ कांड: शिकायतकर्ता को 5 लाख रुपए देंगे गोविंदा
Advertisement

थप्पड़ कांड: शिकायतकर्ता को 5 लाख रुपए देंगे गोविंदा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने थप्पड़ कांड के मामले में शिकायतकर्ता को पांच लाख रुपए का हर्जाना देने की पेशकश की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा को आदेश दिया है कि वह उस व्यक्ति से मिलकर बिना शर्त माफी मांगे। सुप्रीम कोर्ट  ने गोविंदा को दो हफ्ते का वक्त दिया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता का कहना है कि वह इस हर्जाना की राशि से संतुष्ट नहीं है।

थप्पड़ कांड: शिकायतकर्ता को 5 लाख रुपए देंगे गोविंदा

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने थप्पड़ कांड के मामले में शिकायतकर्ता को पांच लाख रुपए का हर्जाना देने की पेशकश की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा को आदेश दिया है कि वह उस व्यक्ति से मिलकर बिना शर्त माफी मांगे। सुप्रीम कोर्ट  ने गोविंदा को दो हफ्ते का वक्त दिया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता का कहना है कि वह इस हर्जाना की राशि से संतुष्ट नहीं है।

गौरतलब है कि गोविंदा ने साल 2008 में अपनी फिल्म 'मनी है तो हनी है' के सेट पर अपने एक प्रशंसक संतोष राय को थप्पड़ झड़ दिया था। कोर्ट ने गोविंदा से कहा था 'आप हीरो हैं, आप किसी को थप्पड़ क्यों मारते हैं। साथ ही कहा कि आपकी फिल्मों को हम भी एंजाय करते हैं, लेकिन किसी को मारें, यह हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। 'रील लाइफ' और 'रियल लाइफ' में अंतर को समझें।

 

 

Trending news