VIRAL VIDEO: जब जीजा ने साली से कहा-तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना, फिर...
Advertisement

VIRAL VIDEO: जब जीजा ने साली से कहा-तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना, फिर...

यह किसी फिल्म का गाना नहीं है, जिसके बावजूद यह काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

VIRAL VIDEO: जब जीजा ने साली से कहा-तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना, फिर...

नई दिल्ली: बदलते दौर में क्षेत्रीय गानों की पहुंच काफी बढ़ गई है. खासकर ज्यादातर लोगों तक इंटरनेट की पहुंच होने के चलते क्षेत्रीय गाने काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं. खासकर भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी गानों को देश दुनिया में काफी पसंद किया जाने लगा है. इसी कड़ी में इन दिनों एक हरियाणवी गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने के बोल हैं 'झुनझुना.'

ये भी देखें: Video: हरियाणवी के नए गाने 'घूंघट की ओट' में दिखा सपना चौधरी का रोमांटिक अवतार

यह किसी फिल्म का गाना नहीं है, जिसके बावजूद यह काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. यूट्यूब पर मौजूद डिटेल की मानें तो इस गाने को राज मावर, शीनम, कुमार नसीब और अमृता सिंह ने मिलकर तैयार किया है. इसे Voice of Heart Music के यूट्यूब पेज पर 22 मई को अपलोड किया गया है. महज एक सप्ताह में इस गाने को काफी लोकप्रियता मिल रही है.

गाने के भावार्थ को समझें तो पता चलता है कि इसमें जीजा-साली की नोक-झोंक को दर्शाया गया है. गाने के वीडियो में दिख रहा है कि जीजा पूरी तरह तैयार होकर अपने ससुराल आता है. तभी उनकी साली सामने सज-धज कर तैयार दिखती है. वह जीजा का द्वार रोकती है. तभी साली जीजा से कहती है कि उनकी अगवानी में वह लाल रंग की नई सूट पहनी है, इसलिए वह अपनी जेबें ढीली करें. इसपर जीजा खिंचाई भले लहजे में कहता है कि वह उसे झुनझुना दिलाएगा.

Trending news