हर्षवर्धन संग शूटिंग को मोटवानी ने कहा 'शानदार अनुभव'
Advertisement

हर्षवर्धन संग शूटिंग को मोटवानी ने कहा 'शानदार अनुभव'

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने हर्षवर्धन कपूर की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करना बहुत शानदार था। मोटवानी और हषर्वर्धन ‘भावेश जोशी’ में भी साथ काम कर रहे हैं।

हर्षवर्धन संग शूटिंग को मोटवानी ने कहा 'शानदार अनुभव'

मुंबई : निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने हर्षवर्धन कपूर की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करना बहुत शानदार था। मोटवानी और हषर्वर्धन ‘भावेश जोशी’ में भी साथ काम कर रहे हैं।

दो साल से फिल्म के कलाकारों को लेकर मशक्कत चल रही थी जिससे मोटवानी भी खुश नहीं थे, लेकिन आखिरकार फिल्म की शूटिंग दो महीने पहले शुरू हो गई। निर्देशक ने बताया, ‘फिल्म भावेश जोशी बहुत अच्छे से तैयार हो रही है। हर्षवर्धन के साथ शूटिंग का मेरा अनुभव शानदार रहा है। वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं। यह बहुत मौज मस्ती भरा है।’ 

अपनी पहली फिल्म ‘उड़ान’ से ‘भावेश जोशी’ तक मोटवानी ने हमेशा नवोदित कलाकारों के साथ काम किया है। फिल्मकार का कहना है कि अनुभव की कमी समस्या तो पैदा करती है, लेकिन ऐसे कलाकार जो ताजगी लेकर आते हैं वह बहुत रोमांचक होता है।

उन्होंने कहा, ‘नए कलाकारों के साथ काम करने का फायदा यह है कि वे बहुत ताजगी से भरे होते हैं। हां, ये सही है कि उनमें अनुभव की कमी होती है जो कभी कभी बहुत अच्छा नहीं होता है।’ मोटवानी ने कहा, ‘लेकिन अधिकतर समय नए नए विचार आते हैं और ताजगी का एहसास होता है जो बहुत रोमांचक होता है।’

Trending news