हिरण शिकार केस: सलमान से जुड़े दो मामलों की आज होगी सुनवाई
Advertisement

हिरण शिकार केस: सलमान से जुड़े दो मामलों की आज होगी सुनवाई

हिरण शिकार मामले से जुड़े सलमान खान के दो केसों की मंगलवार को सुनवाई होगी। जानकारी के अनुसार, सेशन कोर्ट में सुनवाई आर्म्‍स एक्ट मामले में रिवीजन याचिका पर होगी। गौर हो कि लाइसेंस अधिकारी को गवाह के रूप में बुलाने के प्रार्थना पत्र के खारिज होने के बाद यह रिवीजन याचिका लगाई गई। वहीं, कांकाणी में हिरण शिकार मामले में भी सीजेएम रूरल कोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में वनविभाग के कर्मचारी शिव चंद बोहरा के बयान दर्ज होंगे।

हिरण शिकार केस: सलमान से जुड़े दो मामलों की आज होगी सुनवाई

जोधपुर : हिरण शिकार मामले से जुड़े सलमान खान के दो केसों की मंगलवार को सुनवाई होगी। जानकारी के अनुसार, सेशन कोर्ट में सुनवाई आर्म्‍स एक्ट मामले में रिवीजन याचिका पर होगी। गौर हो कि लाइसेंस अधिकारी को गवाह के रूप में बुलाने के प्रार्थना पत्र के खारिज होने के बाद यह रिवीजन याचिका लगाई गई। वहीं, कांकाणी में हिरण शिकार मामले में भी सीजेएम रूरल कोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में वनविभाग के कर्मचारी शिव चंद बोहरा के बयान दर्ज होंगे।

गौर हो कि पिछले महीने इस मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उनकी बहन अलवीरा की ओर से दायर याचिका खारिज कर दी थी। ये याचिका अलवीरा खान ने आर्म्स एक्ट केस में दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने कोर्ट से मुंबई पुलिस के तत्कालीन डीसीपी को तलब करने की गुहार लगाई थी। अलवीरा ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि जिन हथियारों से सलमान पर शिकार करने का आरोप है, उन हथियारों के संबंध में मुंबई के तत्कालीन डीसीपी ने नोटिस जारी किया था। ऐसे में कैसे हो सकता है कि सलमान ने उन हथियारों से शिकार किया हो। अलवीरा ने कोर्ट से दर्खास्त की कि मुंबई पुलिस के तत्कालीन डीसीपी को तलब कर उनसे जानकारी मांगी जाए।

कोर्ट ने अलवीरा की याचिका को खारिज करते हुए कहा था कि इस मामले की जांच पूरी हो चुकी है। जिस पर 6 जनवरी यानी आज अंतिम बहस होगी। गौर हो कि फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान इस मामले में सलमान खान के साथ तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे का नाम आया था। 

Trending news