हेमंत बृजवासी ने जीता 'राइजिंग स्‍टार' का खिताब, लाखों रुपये लेकर लौटे घर

कलर्स टीवी के शो 'राइजिंग स्‍टार' के सीजन 2 की ट्राफी को हेमंत बृजवासी ने अपने नाम कर लिया. 

हेमंत बृजवासी ने जीता 'राइजिंग स्‍टार' का खिताब, लाखों रुपये लेकर लौटे घर
हेमंत बृजवासी (फोटो साभार: @colorstv)
Play

नई दिल्‍ली: कलर्स के सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्‍टार' का ग्रैंड फिनाले के साथ ही समापन हो गया. फिनाले जीतकर हेमंत बृजवासी ने 'राइजिंग स्‍टार' की ट्राफी अपने नाम कर ली है. फिनाले में हेमंत को कड़ी टक्‍कर देने के लिए विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे. पि‍छले तीन महीने से ये शो फैंस का पसंदीदा प्रोग्राम बना हुआ था. इस शो में कई बेहतरीन कलाकारों ने हिस्‍सा लिया था.   इस बार शो को शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ जज रहे थे. लाइव वोटिंग के जरिए कंटेस्‍टेंट की किस्‍मत का फैसला होने वाला ये शो अपने इस कॉन्‍सेप्‍ट की वजह से ही काफी खास रहा है. 

कलर्स के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर हेमंत की विजेता फोटो शेयर की गई है. बतौर विजेता राइजिंग स्टार की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये मिले. 

 

Our winner @hemantbrijwasii786 with his well-deserved trophy. #RisingStar2GrandFinale

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सिंगिंग रियलिटी शो में हेमंत का नाम नया नहीं है वो पहले भी 2009 में 'सारेगामा लिटिल चैम्प' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. इसी के साथ हेमंत ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी पार्टिसिपेंट किया था. हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका ऑफर किया है. 

शो के फिनाले में बॉलीवुड स्‍टार आलिया भट्ट भी पहुंची. आलिया अपनी फिल्‍म 'राजी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने फिल्म का एक गाना भी दर्शकों के लिए गाया. शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया के साथ गाया हुआ ये गाना शेयर किया है. 

ये शो बिग बॉस के सीजन 11 के खत्‍म होने के बाद शुरू हुआ था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close