'हेरा फेरी 3': खत्म हुआ इंतजार, फिर गुदगुदाने आ रहे हैं बाबू भैया, राजू और श्याम

फिल्म के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों पार्ट्स में तीनों की नोक-झोक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. निर्देशक इंद्र कुमार ने फिल्म के बनाए जाने की पुष्टि कर दी है.

'हेरा फेरी 3': खत्म हुआ इंतजार, फिर गुदगुदाने आ रहे हैं बाबू भैया, राजू और श्याम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हेरा फेरी' चर्चाओं में थी. रिपोर्ट के मुताबिक तीनों ने फिल्म 'हेरा फेरी' में साथ काम किया है और मेकर्स इस फिल्म की तीसरी कड़ी लाने की तैयारी कर रहे थे. जिसके बाद अब मेकर्स द्वारा इस फिल्म की खबरों की पुष्टि कर दी गई है और फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर ली गई है. पिछले 2 पार्ट की तरह फिल्म की तीसरी कड़ी में भी अक्षय, सुनील और परेश रावल एक साथ नजर आएंगे.

बता दें, इस फिल्म के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों पार्ट्स में तीनों की नोक-झोक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. निर्देशक इंद्र कुमार ने फिल्म के बनाए जाने की पुष्टि कर दी है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस बार भी वह ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे या नहीं लेकिन उन्होंने यह संकेत जरूर दे दिया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल तीनों ने फिल्म के लिए अपनी अपनी डेट्स दे दी हैं. जिसके बाद अब फिल्म की प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक तीनों स्टार्स द्वारा अप्रैल में ही फिल्म के लिए डेट्स दे दी गई है और वो जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जा सकती है और फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा. बता दें फिल्म की पहली दो सीरिज सुपरहिट रही थीं और दर्शकों ने तीनों की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया था. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार तीनों की तिकड़ी क्या कमाल करती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close