जानिए क्या है राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म का नाम ?
Advertisement

जानिए क्या है राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म का नाम ?

 जानिए क्या है राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म का नाम ?   (फोटोः ट्विटर)

मुंबईः दिल्ली केंद्रित ‘‘रंग दे बसंती’’ और ‘‘दिल्ली.6’’ जैसी फिल्में बनाने के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म ‘‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’’ मुंबई की झुग्गियों पर आधारित है.
निर्देशक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.यह फिल्म झुग्गियों में रह रहे चार बच्चों की मित्रता पर आधारित है. मेहरा ने एक बयान में कहा कि वह मूल रूप से दिल्ली के हैं और उनकी सभी फिल्में ‘‘रंग दे वसंती’’, ‘‘दिल्ली 6’’, ‘‘भाग मिल्खा भाग’’ और ‘‘मिर्जया’’ सभी उत्तर की पृष्ठभूमि में थीं. 

fallback

उन्होंने कहा कि वह 1988 से मुंबई में रह रहे हैं और इसे विश्व शहर में बदलते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि इमारतें अब ज्यादा उंची हैं लेकिन अब भी उनके आसपास झुग्गियां हैं जो हमेशा उनका ध्यान खींचती रही हैं.उन्होंने कहा कि इसी वजह से उन्होंने ‘‘सलाम बांबे’’, ‘‘स्लमडॉग मिलिनयेर’’ तथा अन्य कहानियों का अनुकरण किया. 

कहा जा रहा है कि राकेश ओम प्रकाश की इस फिल्म के गीत और पटकथा मशहूर गीतकार व निर्देशक गुलजार ने लिखे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुंबई के घाटकोपर इलाके के झोपड़ पट्टी में फिल्म का पहला शेड्यूल चल रहा है और इसमें ज्यादातर नए कलाकारों को मौका दिया जा रहा है. फिल्म की कहानी के बारे में भी संकेत मिले हैं कि ये फिल्म एक नौजवान के बारे में है, जो एक गांव से आया है और गांव में शौचालय की व्यवस्था न होने से परेशान रहा है.

Trending news