हाउसफुल-3' ने 2 दिन में कमाए लगभग 32 करोड़ रुपये
Advertisement

हाउसफुल-3' ने 2 दिन में कमाए लगभग 32 करोड़ रुपये

  फिल्मकार जोड़ी साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल 3' ने देश में दो दिन में 31.51 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। एक बयान में कहा गया है कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने 15.21 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन शनिवार को इसने 16.30 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह दो दिनों में कुल 31.51 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

हाउसफुल-3' ने 2 दिन में कमाए लगभग 32 करोड़ रुपये

मुंबई:  फिल्मकार जोड़ी साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल 3' ने देश में दो दिन में 31.51 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। एक बयान में कहा गया है कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने 15.21 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन शनिवार को इसने 16.30 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह दो दिनों में कुल 31.51 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

 

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जैकलिन फर्नाडीज, अभिषेक बच्चन, नरगिस फाखरी और लिसा हेडन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह पहली बार नहीं है कि अक्षय, रितेश और जैकलिन कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने हैं। इससे पहले भी तीनों साजिद खान के निर्देशन में भाग एक और दो में नजर आ चुके हैं। फिल्म 'हाउसफुल 3' नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

 

Trending news