सुपर 30- सड़क पर पापड़ बेचते हुए नजर आए ऋतिक रोशन, Pics हो रही हैं वायरल
Advertisement

सुपर 30- सड़क पर पापड़ बेचते हुए नजर आए ऋतिक रोशन, Pics हो रही हैं वायरल

इस फिल्म में वह 'सुपर 30' के आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं और उन्होंने आनंद जैसा लुक पाने के लिए काफी मेहनत की है.

फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं ऋतिक. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हमेशा अपनी एक्टिंग में कुछ न कुछ नयापन लाने की कोशिश में रहते हैं और अपने किरदार में हर तरह से खुद को ढालने की कोशिश करते हैं. ऋतिक जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं और उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक सड़कों पर पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं और उनको देख पहचान पाना भी थोड़ मुश्किल हो रहा है. 

  1. ऋतिक रोशन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल
  2. सड़क पर पापड़ बेचते हुए आ रहे हैं नजर
  3. सुपर 30 के लिए बदला है अपना लुक

बता दें, इस फिल्म में वह 'सुपर 30' के आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं और उन्होंने आनंद जैसा लुक पाने के लिए काफी मेहनत की है. इन तस्वीरों में भी यह साफ हो रहा है कि उन्होंने आनंद जैसा दिखने के लिए खुद पर काफी काम किया है. तस्वीरों में वह साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं. ऋतिक की इन तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि वह आनंद कुमार के किरदार में पूरी तरह से घुस चुके हैं. 

fallback

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ वक्त पहले ही आनंद ने ऋतिक के लुक को देखा था और वह उनके लुक को देख कर काफी हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट में भी लिखा था, ‘विकास बहल ने फिल्म शुरू करने बस कुछ समय पहले मुझे ऋतिक रोशन का लुक दिखाया था, जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से दंग रह गया था.’

fallback

बता दें, इस फिल्म की कहानी जाने-माने गणितज्ञ आनन्द कुमार के जीवन पर आधारित है. आनन्द कुमार ने गरीब बच्चों के लिए आईआईटी की तैयारी करने के लिए सुविधा मुहैया कराई है. आनन्द कुमार को अपनी बायोपिक फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ही सबसे बेहतरीन कलाकार लगते हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मृणल ठाकुर नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news